DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे को किया बर्थडे विश और मां को दी प्यारी सी नसीहत

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे को किया बर्थडे विश और मां को दी प्यारी सी नसीहत

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta
Mon, 27 Jan 2020 05:02 PM
स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे को किया बर्थडे विश और मां को दी प्यारी सी नसीहत

टीवी की क्वीन एकता कपूर के बेटे रवि कपूर का आज बर्थडे है। रवि के बर्थडे पर एकता कपूर की दोस्त और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा है। स्मृति ने लिखा, 'एक साल पहले तुम्हारी मम्मी और मैं बहुत शांत बैठे थे और तुम्हारे घर आने का इंतजार कर रहे थे। तुम्हारी मां जो हमेशा बहुत बोलती रहती हैं वह उस समय बहुत चुप थीं। तुम्हारे मासा का कहना था कि तुम्हारे साथ 2 स्ट्रॉंग महिलाएं हैं। तुम्हारे नाना-नानी, मामा और भाई तुम्हें बहुत प्यार करते हैं। तुम्हें बहुत सारा प्यार रवि। हैप्पी बर्थडे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

स्मृति की इस पोस्ट पर एकता कपूर ने लिखा, मासी तुम उसका हमेशा ध्यान रखती हो। इस बात पर ध्यान रखती हो कि रवि की मम्मी उसका ध्यान रख रही है या नहीं। मासी अपनी जॉब(महिला एवं बाल विकास मंत्रालय) को बहुत सीरियसली लेती हैं और घर पर भी अपनी ड्यूटी निभाती हैं।

इसके बाद स्मृति रिप्लाई करती हैं, एकता कपूर मेरी तुम पर हमेशा नजर रहती है और जो तुम पार्टी में रवि को केक खिला रही थीं, वह सही नहीं था। रवि को शुगर और बाहर का खाना नहीं खिलाना।

एकता कपूर के बेटे की सामने आई फर्स्ट फोटो, बर्थडे पार्टी में दिखे कुछ ऐसे

बता दें कि एकता ने रवि के 1 साल पूरे होने पर उसका चेहरा दिखाया है। अब तक एकता जब भी बेटे की फोटो शेयर करती थीं तो वह चेहरा हमेशा छिपाती थीं। लेकिन अब बेटे के बर्थडे पर उन्होंने अपने बेटे का चेहरा भी सभी को दिखा दिया है।  

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें