DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानिए आखिर क्यों स्मृति ईरानी बोलीं, 'क्या से क्या हो गया देखते देखते'

smriti irani darshana jardosh

महिला, बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी अपने राजनीतिक कार्यों में जितनी एक्टिव हैं, उतना ही एक्टिव वह सोशल मीडिया पर भी रहती हैं। स्मृति ईरानी अक्सर अपनी फैमली और फ्रेंड के साथ बिताये गए पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ट्विटर हो या इंस्टाग्राम वे अपने फैंस को हर दिन अपनी थ्रोबैक तस्वीरों के साथ कुछ न कुछ सरप्राइज देती रहती हैं। इन्हीं सब वजहों से स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया का क्वीन भी कहा जाता है। स्मृति ईरानी ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट की है। उन्होंने फोटो पर मजाकिया अंदाज में कैप्शन भी लिखा है। स्मृति ईरानी के इस फोटो में उनके साथ बीजेपी सांसद दर्शना जरदोश भी नजर आ रही हैं। ईरानी और सांसद दर्शना जरदोश की फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए ईरानी ने कैप्शन लिखा है कि क्या से क्या हो गए देखते-देखते। ईरानी के इस पोस्ट पर 48,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों में कमेंट्स आ गए हैं।

स्मृति ईरानी ने खास अंदाज में दी एकता कपूर को जन्मदिन बधाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya se kya ho gaye dekhte dekhte 🤦‍♀ when #thoughtfulthursday ‘weighs’ on you 🤪😆 @darshanajardosh

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

मासूम के सपोर्ट में आए बॉलीवुड स्टार्स,जल्द कार्रवाई की मांग

आपको बता दें कि टीवी से राजनीति में आने के बाद से स्मृति ईरानी एक के बाद एक सीढ़ियां चढ़ती चली गई। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी से हराकर सबको चौंका दिया। ईरानी के इंस्टाग्राम पर 5 लाख फॉलोवर्स हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:smriti irani share throwback photo with darshana jardosh got viral