DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  स्मृति ईरानी ने टेनिस खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ का मजेदार वीडियो किया शेयर, लिखा- ‘क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी’
मनोरंजन

स्मृति ईरानी ने टेनिस खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ का मजेदार वीडियो किया शेयर, लिखा- ‘क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Fri, 18 Jun 2021 12:59 PM
स्मृति ईरानी ने टेनिस खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ का मजेदार वीडियो किया शेयर, लिखा- ‘क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी’

अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और कई बार खुद का भी मजाक बनाने में पीछे नहीं रहतीं। अब स्मृति ईरानी ने टेनिस खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने बताया कि वो खुद भी टेनिस की फैन थीं। सबसे ज्यादा चर्चा उनके कैप्शन की है।

मजेदार है वीडियो
स्मृति ईरानी ने स्टेफी ग्राफ का 1996 का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया। उस दौरान स्टेफी ग्राफ और किमिको डेट के बीच सेमीफाइनल था। स्टेफी खेल रही होती हैं तभी खेल देखने पहुंचे एक शख्स ने उनसे पूछा- ‘स्टेफी क्या आप मेरे साथ शादी करेंगी?’ इस पर वह उस शख्स को देखते हुए कहती हैं कि ‘तुम्हारे पास कितने पैसे हैं?’ स्टेफी के जवाब देने के बाद सभी लोग हंसने लगते हैं। वहीं वह खुद भी मुस्कुरा रही होती हैं।

कैप्शन की चर्चा
वीडियो को पोस्ट करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा- ‘क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी।‘ उनका ये वीडियो वायरल हो गया है। कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में लॉफिंग का इमोजी पोस्ट किया।

मनीष पॉल के साथ तस्वीर वायरल
इससे पहले स्मृति ईरानी और मनीष पॉल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तस्वीर में स्मृति ईरानी का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देखने को मिला था। मनीष उनके घर मिलने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि स्मृति ईरानी ने उन्हें चाय की जगह काढ़ा पिलाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

संबंधित खबरें