Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़smriti irani ekta kapoor alt balaji home emotional video gets viral

...किसकी हालत देखकर फूट-फूट कर रोने लगीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी? Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर भाजपा की नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को फिल्म मेकर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 15 Sep 2018 12:44 PM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर भाजपा की नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को फिल्म मेकर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। स्मृति ईरानी को इस रूप को देखकर लोग हैरान है कि आखिर केंद्रीय मंत्री के साथ ऐसा क्या हो गया है कि वह फूट-फूट कर रो रही हैं। अगर आप भी इस बात को लेकर हैरान हैं तो एक बार इस खबर को जरूर पढ़े, ताकि आपको इस वीडियो के पीछे छिपे सीक्रेट्स के बारें में पता चल जाए। 

दरअसल यह वीडियो एकता कपूर के वेब पोर्टल अल्‍टबालाजी की नई वेब सीरीज 'होम' के प्रमोशन के लिए बनाया गया है। टीवी प्रोड्यूसर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपनी नई वेब सीरिज होम के प्रमोशन के लिए चुना।

इस वेब सीरीज अक्सर यह दिखाया जाता है कि कैसे एक परिवार अपने घर और सोसायटी को बचाने के लिए जद्दोजहद करता है।  इसी के प्रमोशन के लिए कई सेलीब्रिटीज अपने असली घर से जुड़े अनुभव शेयर कर रहे हैं। इससे पहले आपने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र को देखा था। अब ऐसे में ऐसे में आज ही स्‍मृति ईरानी के घर से जुड़े अनुभव को दिखाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में स्‍मृति अपने इस घर के आसपास के इलाकों में घूमती हुई भी नजर आ रही हैं। 

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्मृति ईरानी कैसे अपनी पुरानी यादों को ताजा करने के लिए वह गुरुग्राम पहुंची हैं। वीडियो में दिखता है कि स्मृति ईरानी सोसायटी के अंदर जाती हैं और वहां कि निवासियों से बात करती हैं। जिसमें से कुछ को वह पहचानती हैं। वह यह देखकर काफी भावुक हो जाती हैं कि उनका पुराना घर अब वर्कशॉप में तब्दील हो गया है। ऐसे बदलते परिवेश को देखकर स्मृति ईरानी काफी इमोशनल हो जाती हैं और अपने सहेलियों और परिवार वालों के गले लग कर रोने लगती हैं। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि राजनीति में आने से पहले स्‍मृति ईरानी एक फेमस एक्ट्रेस थीं। उन्होंने अपने टीवी के सफर की शुरुआत सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी, जिसमें वह तुलसी विरानी के किरदार में नजर आई थीं। इस सीरियल की प्रोड्यूसर थीं एकता कपूर जो आज भी उनकी बहुत अच्‍छी दोस्‍त हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें