फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमौनी रॉय-सूरज नाम्बियार की शादी पर स्मृति इरानी ने किया पोस्ट- 17 साल पहले ये लड़की...

मौनी रॉय-सूरज नाम्बियार की शादी पर स्मृति इरानी ने किया पोस्ट- 17 साल पहले ये लड़की...

Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 27 Jan 2022 05:33 PM

स्मृति ने याद किए पुराने दिन

स्मृति ने याद किए पुराने दिन1 / 7

मौनी रॉय अपनी शादी पर स्मृति इरानी का पोस्ट देखकर इमोशनल हो गई हैं। सूरज नाम्बियार से शादी के बाद मौनी को हर कोई बधाई दे रहा है। उनकी 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को-स्टार स्मृति इरानी ने भी उनके लिए पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने 17 साल पुराना वक्त याद किया है जब वह मौनी से मिली थीं। इसमें उन्होंने नई जोड़ी को ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार दिया है साथ ही सूरज नाम्बियार को भी लकी बताया है। इस पोस्ट का मौनी ने जवाब दिया है और लिखा है कि शादी में उनको याद कर रही हैं।

17 साल पहले मेरी जिंदगी में...

17 साल पहले मेरी जिंदगी में...2 / 7

स्मृति ईरानी ने अपने पोस्ट में लिखा है, यह लड़की मेरी जिंदगी में 17 साल पहले आई थी। तब लोग दावा करते थे कि वह अनुभवहीन है लेकिन यह उसका ज्ञान ही था कि वह अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के लिए अपनापन, खुशी और अपनी जिंदगी की सीख लेकर आई। उनकी जिंदगी में मौनी का होना उनकी खुशकिस्मती है।

स्मृति ने दिया ढेर सारा आशीर्वाद

स्मृति ने दिया ढेर सारा आशीर्वाद3 / 7

स्मृति ने आगे लिखा, आज वह नया सफर शुरू कर रही है। सारे ईश्वर उस पर दया करें और खुशियों, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें। लड़के के लिए यही कहूंगी... तुम बहुत भाग्यशाली हो...सूरज नाम्बियार ईश्वर आशीर्वाद बनाए रखें...मौनी लव यू।

इमोशनल हुईं मौनी

इमोशनल हुईं मौनी4 / 7

मौनी रॉय ने इसके जवाब में लिखा है, बहुत खूबसूरत शब्द हैं...मैं आपकी और आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हूं.... आपको बहुत प्यार करती हूं...यहां आपको याद कर रही हूं।
 

मौनी की मां बनी थीं स्मृति

मौनी की मां बनी थीं स्मृति5 / 7

स्मृति इरानी ने 2000 में आए सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी का रोल किया था। मौनी रॉय इस शो में कृष्णा तुलसी के रोल में थीं। वह एक अनाथ बच्ची थीं जिसे तुलसी ने गोद लिया था।

करीबी लोगों के बीच हुई शादी

करीबी लोगों के बीच हुई शादी6 / 7

मौनी रॉय ने सूरज नाम्बियार के साथ गोवा में 27 जनवरी को शादी की है। वेडिंग सेरिमनीज में उनके करीबी दोस्त मंदिरा बेदी, आशका गोराड़िया, अर्जुन बिजलानी सहित परिवार के लोग शामिल हुए थे।
 

मौनी रॉय ने पोस्ट किए फोटोज

मौनी रॉय ने पोस्ट किए फोटोज7 / 7

शादी बाद मौनी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनके साथ लिखा है, आखिरकार मैंने उन्हें पा ही लिया। हाथों में हाथ, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद। हम शादीशुदा हैं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

epaper