Hindi NewsEntertainment NewsSingham Again Vicky Kaushal to Enter in Rohit Shetty Cop Universe as Powerful Police Officer - Entertainment News India

'सिंघम अगेन' में विकी कौशल की एंट्री! कॉप यूनिवर्स का अब तक का सबसे खूंखार ऑफिसर?

Singham Again: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में अभी तक रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शिल्पा शेट्टी जैसे सितारों की एंट्री हो चुकी हैं।

'सिंघम अगेन' में विकी कौशल की एंट्री! कॉप यूनिवर्स का अब तक का सबसे खूंखार ऑफिसर?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 May 2023 02:23 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'सर्कस' के प्रमोशन्स के दौरान रोहित शेट्टी ने कंफर्म किया था कि दीपिका पादुकोण उनके कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म में बतौर लेडी पुलिस नजर आएंगी। अजय देवगन के बाद रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी रोहित के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन चुकी हैं, और अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक इस लिस्ट में स्टार एक्टर विकी कौशल का नाम भी शामिल हो गया है।

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में एक और एंट्री
बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, "रोहित शेट्टी और विकी कौशल 'सिंघम अगेन' को लेकर आपस में बात कर रहे हैं। फिल्म 'सिंघम अगेन' के लिए पिछले कुछ वक्त से रोहित शेट्टी विकी के लिए एक कैरेक्टर गढ़ रहे थे। विकी कौशल का किरदार रणवीर सिंह के सिंबा वाले किरदार से बहुत अलग होगा। विकी का किरदार सब पर भारी रहने वाला है।"

सबसे दमदार ऑफिसर का रोल करेंगे विकी
रिपोर्ट के मुताबिक, "रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनाकर विकी कौशल की माचो और हीरो वाली साइड दिखाना चाहते हैं।" खबर के मुताबिक विकी कौशल और रोहित शेट्टी पिछले 3 साल से यह फिल्म डिसकस कर रहे थे। दोनों बातचीत पैनडेमिक के पहले से चल रही थी और फाइनली अब 'सिंघम अगेन' के जरिए दोनों कोलैबोरेट करने वाले हैं।

स्क्रिप्ट लॉक होते ही शुरू की जाएगी शूटिंग
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "रोहित शेट्टी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ताकि विकी कौशल के लिए ट्रैक बना सकें और जिस तरह से चीजें आगे बढ़ रही हैं उसे लेकर विकी कौशल काफी खुश हैं। एक बार स्क्रिप्ट लॉक कर ली जाए तो आधिकारिक पेपर वर्क शुरू कर दिया जाएगा। हालांकि रोहित शेट्टी एक ऐसे एक्टर के साथ काम करने को लेकर खुश हैं जिसका बिलकुल अलग स्पेस है।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें