DA Image
9 अगस्त, 2020|9:00|IST

अगली स्टोरी

सिंगर उदित नारायण का खुलासा, बोले- बॉलीवुड के 40 साल के करियर में 22 साल तक आया धमकी भरा कॉल, कई बार आया सुसाइड का ख्याल

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के पीछे डिप्रेशन की बात कही जा रही हैं। वहीं एक्टर के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है। इस बहस में कई बड़े सितारे अपनी बात रखते हुए डिप्रेशन की बात कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों अपने करियर में कैसे नेपोटिज्म का शिकार हुए इस बारें में भी खुलासा किया है। इसी बीच बॉलीवुड के फेम सिंगर उदित नारायण ने अपने लाइफ से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिससे उनके चाहने वालों के साथ ही साथ सिनेमा जगत के लोग भी हैरान हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के नामी सिंगर उदित नारायण ने बताया कि बॉलीवुड के 40 साल के सफर में उनका 22 साल धमकी के भीतर बीते हैं। जबकि इस दौरान उनके दिमाग में कई बार सुसाइड का भी ख्याल आया है। 

आपको बता दें कि उदित नारायण ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में की थी। उस साल 5 जुलाई को उन्होंने फिल्म 'उन्नीस बीस' पहली अपनी मधुर आवाज दी थी। इस गाने को उदित नारायण ने मोहम्‍मद रफी के साथ गाना गाया था। जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। बॉलीवुड में उनका 40 साल हो गए हैं। अपने लंबे सफर को याद करते हुए उदित नारायण ने कई ऐसे राज खोले हैं जिन्हें लेकर वह सुर्खियों में छा गए हैं। एक न्यूज साइट से बात करते हुए अदित नारायण बताया कि 1998 में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से सफल होने के बाद उन्‍हें धमकियां मिलना शुरू हो गईं। कॉल पर लोग एक्सटॉर्शन मनी की मांग करते और काम छोड़ने को कहते। उदित ने आरोप लगाया कि जो लोग मेरे काम से इन सिक्योर थे उन्‍होंने मेरे नाम की सुपारी भी दी थी। 1998 से लेकर 2019 तक हर दो-चार महीने पर कॉल आती है और धमकी मिलती है। 

अमेरिकन होने पर गर्व महसूस रही हैं सनी लियोन, परिवार संग वीडियो शेयर कर जाहिर की फीलिंग, देखें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कल आप सबके लिए एक surprise है!

A post shared by Udit Narayan (@uditnarayanmusic) on

परिवार के साथ पिकनिक मनाते हुए मस्ती करते दिखीं कंगना रनौत

1998 में लगातार धमकियां मिलने के बाद उनकी मदद मुंबई क्राइम ब्रांच ने की। साल 1998 के पुलिस कमिश्नर एम एन सिंह ने उनकी मदद की और 2 पुलिस वाले उनके साथ रख दिए। राकेश मारिया ने भी उनकी मदद की और सुरक्षा मुहैया करवाई। उन्होंने आगे कहा कि सेक्योरिटी रखने के बावजूद भी उनकी मुसिबत हल नहीं हुई। वह उसी तरह धमकियां भरी कॉल और मैसेज मिलते रहे। उन्होंने कहा कि ये धमकियां मुझे सिर्फ स्ट्रेस देने की कोशिश की थी ताकि अच्छा परफॉर्म ना कर संकू। कई रातें बिना सोए गुजरती थीं जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में भी गया और ऐसे में बार-बार आत्महत्या तक के ख्याल आता रहा। 

सुशांत के संग बिताये गए पलों को संजो के रखेंगी संजना सांघी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Link in bio

A post shared by Udit Narayan (@uditnarayanmusic) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:singer udit narayan revealed he also thought about suicide when received threat calls