फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनएसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बेटे ने दिया सिंगर का हेल्थ अपडेट

एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बेटे ने दिया सिंगर का हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। हॉस्पिटल में उनका लगभग एक महीने से इलाज चल रहा है। अब उनके बेटे एसपी चरण ने बताया कि पिता की कोरोना...

एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बेटे ने दिया सिंगर का हेल्थ अपडेट
Kamta Prasadलाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Sep 2020 08:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। हॉस्पिटल में उनका लगभग एक महीने से इलाज चल रहा है। अब उनके बेटे एसपी चरण ने बताया कि पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं लेकिन वह अभी भी वेंटिलेट पर ही हैं। 

एसपी चरण ने पिता का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया, ''हम उम्मीद कर रहे थे कि पिता के लंग्स में सुधार होगा ताकि हम उनका वेंटिलेटर हटा सके, लेकिन दुर्भाग्य से हम अभी इस निर्णय पर नहीं पहुंचे हैं। हालांकि, अच्छी खबर यह है कि पिताजी की COVID- 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है।''

लंग कैंसर के इलाज के साथ शूटिंग कर रहे हैं संजय दत्त, पहली कीमोथेरेपी के बाद 'शमशेरा' के सेट पर लौटे एक्टर

इसके अलावा एसपी चरण ने बताया कि उनके पिता अस्पताल में किस तरह समय बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिता आइपैड पर क्रिकेट और टेनिस खूब देखते हैं। इसके साथ ही वह आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह खूब लिखते हैं और लोगों से बातें करते हैं।

कंगना रनौत ने 'मूवी माफिया' पर जमकर साधा निशाना, बोलीं- मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

बता दें कि सिंगर को 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चेन्नई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। 14 अगस्त को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी जिसके बाद मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था, जहां पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था।

बता दें कि हाल ही में तमिलनाडु की जानी-मानी हस्तियां और आम लोगों ने एकजुट होकर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी। इस सामूहिक प्रार्थना में निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु और सुपरस्टार रजनीकांत शामिल हुए थे।

epaper