DA Image
10 अप्रैल, 2021|5:49|IST

अगली स्टोरी

सिंगर शान ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर उठाया अहम सवाल, ट्वीट कर लिखी ये बात

बॉलीवुड सिंगर ,कम्पोज़र शान ने पेट्रोल और डीजल बढ़ते दामों से परेशान होकर एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में शान ने एक अहम सवाल भी पूछा है। शान ने ट्विटर पर लिखा, "आखिर सरकार पेट्रोल पर जीएसटी क्यों न लाती? पेट्रोल पर इतना भारी-भरकम टैक्स क्यों लागू किया जा रहा है? इसका कोई योग्य जवाब है। कृपया कोई मुझे इसे समझने में मदद करे।" शान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ट्वीट को पढ़ने के बाद लोगों ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और तरह-तरह के सुझाव भी दिए। 

आपतो बता दें कि  आम आदमी पर महंगाई का बोझ इन दिनों बढ़ता जा रहा है। पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। देश के सभी मेट्रो शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम ऑल टाइम हाई प्राइस पर चले गए हैं। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से लोग परेशान हैं। फिर चाहे वो आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्रिटी, हर किसी को ये बात सता रही है कि आखिर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से हमें राहत कब मिलेगी।

आपको बता दें कि मुंबई में पेट्रोल का मौजूदा भाव 97.34 रूपए प्रति लीटर है तो वहीं डीजल का 88.44 रूपए प्रति लीटर है। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पर इससे पहले बॉलीवुड के कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:singer shaan tweet on rising petrol prices in the country