DA Image
7 मई, 2021|12:48|IST

अगली स्टोरी

मीनाक्षी शेषाद्रि के बाद अब उड़ी सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह, नफीसा अली ने ट्वीट कर किया खारिज

  singer lucky ali

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन के अफवाह के बाद अब सोशल मीडिया पर सिंगर लकी अली के निधन की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है। हालांकि इस मामले पर सिंगर की दोस्त अभिनेत्री नफीसा अली ने ट्वीट करते हुए इसे अफवाह बताया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि लकी एकदम ठीक हैं। वह अपनी फैमली संग समय बीता रहे हैं, वह कोविड-19 पॉजिटिव भी नहीं हैं। नफीसा अली का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

गौरलतब है कि बीते दिन लकी की मौत की फर्जी रिपोर्ट के बाद ट्विटर शोक संदेशों से भर गया। लोग एक्टर-सिंगर की मौत की खबर सुनकर शोक में डूब गए थे। इसके बाद यूजर्स उनकी फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे थे। 

 

नफीसा अली का ट्वीट वायरल

नफीसा अली ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, "लकी पूरी तरह से ठीक है और हम आज दोपहर बातचीत कर रहे थे। वह अपने परिवार के साथ अपने खेत पर हैं। वह कोविड पॉजिटिव नहीं हैं। वह अच्छे हैं और स्वस्थ्य भी"। 

 

 

 

बंगलुरू में हैं लकी अली

मुंबई से दूर लकी इन दिनों बंगलुरू फार्महाउस में अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं। ट्वीट के बाद नफीसा अली ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज कई बार मेरी और लकी बात हुई है। वह एकदम ठीक हैं और स्वस्थ्य हैं। वह न तो कोविड-19 पॉजिटिव हैं और ही किसी अन्य बीमारी के शिकार हैं। 

 

आने वाले संगीत कार्यक्रमों को लेकर हैं बिजी हैं

नफीसा आगे कहती हैं कि वास्तव में, उसके पास एंटीबॉडी हैं। वह अपने संगीत और संगीत कार्यक्रम की योजना बनाने में व्यस्त है। मेरी उसे बात आने वाले संगीत कार्यक्रमों को लेकर ही हुई है। वह बेंगलुरु में अपने खेत पर है और उसका परिवार उसके साथ है। मैंने सिर्फ उससे बात की, सब लोग ठीक हैं। 

 

 

 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

गायक लकी अली के गाने अब बॉलीवुड में कम ही सुनाई देते हैं। उन्होंने काफी लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। हालांकि वह अक्सर इवेंट और पार्टी में नजर आते रहते हैं। इतना ही नहीं लकी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। चार दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दोस्स के संग एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वह एकदम फिट नजर आए थे। 

 

 

'ओ सनम' गाते नजर आए थे लकी अली

बीते साल उनका एक वीडियो खूब चर्चा में था, जिसमें वे गाना ओ सनम गाते नजर आए थे। लकी अली का यह गाना सुनकर प्रशंसकों को 90 के दशक की यादें ताजा हो गईं। इस वीडियो को भी नफिसा ने ही शेयर किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Singer Lucky Ali Death Rumor: Nafisa Ali confirmed that Lucky Ali is healthy and is with his family at his Bengaluru farmhouse