DA Image
27 दिसंबर, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

कुमार सानू पाए गए कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन हुए सिंगर

पॉप्युलर प्लेबैक सिंगर कुमार सानू कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी कुमार सोनू के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर उनकी टीम ने दी है। टीम ने लिखा, 'दुर्भाग्यवश, सोनूदा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कृपा, उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें।' 

कुमार सानू यूएस स्थित फैमिली के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले थे। इसके लिए उन्हें 14 अक्टूबर को यूएस के लिए रवाना होना था, लेकिन कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें अपना यह प्लान कैंसिल करना पड़ा।

Happy Anniversary Kareena Kapoor-Saif Ali Khan: जब करीना कपूर ने पेरेंट्स को सैफ अली खान संग भाग जाने की दी थी धमकी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने बताया कि बीएमसी ने एहतियात बररते हुए उस फ्लोर को सील कर दिया है जिसमें कुमार सानू रहते हैं। लॉस एंजेलिस स्थित उनकी पत्नी ने कहा कि अगर कुमार सानू ठीक हो गए तो वह 8 नवंबर को यूएस आएंगे। इस समय वह क्वारंटाइन में हैं। वह पिछले 9 महीनों से हमसे मिलना चाह रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो: शत्रुघ्न सिन्हा ने खोला राज, बताया पत्नी का बर्थडे भूल जाने पर क्या होता है?

इससे पहले कुमार सानू ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में बताया था कि वह लॉकडाउन में भी लगातार काम कर रहे हैं। वह अपनी फैमिली से मिलना चाहते हैं जो यूएस में रहती है। उन्होंने कहा, 'मैं काफी लंबे समय से पत्नी सलोनी, बेटी शैनन और एनाबेल से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। अब आखिरकार, मैं 20 अक्टूबर अपना जन्मदिन उनके साथ सेलिब्रेट करूंगा और उनके साथ टाइम स्पेंड बिताऊंगा। कुमार सानू ने यह भी बताया था कि वह पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद दिसंबर में वापस मुंबई लौट आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Singer Kumar Sanu tests positive for Covid-19