Hindi NewsEntertainment Newssinger king reveal shah rukh khan once apologised him with folded hands - Entertainment News India

शाहरुख खान ने 'मान मेरी जान' के सिंगर से हाथ जोड़कर मांगी थी माफी, किंग ने खोल दिए राज

सिंगर किंग जिन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं। उन्होंने हाल ही में शाहरुख खान के साथ अपने एक ऐसे एक्सपीरियंस को शेयर किया जिसे सुनकर आप हैरान भी होंगे और किंग खान की तारीफ भी करेंगे।

शाहरुख खान ने 'मान मेरी जान' के सिंगर से हाथ जोड़कर मांगी थी माफी, किंग ने खोल दिए राज
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 09:57 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान ना सिर्फ एक्टिंग में बॉलीवुड के बादशाह हैं बल्कि उनके बिहेवियर से भी उन्हें बादशाह कहा जाता है वह एक जेंटलमैन हैं जो सबके साथ अच्छा बिहेव करते हैं। कोई ऐसा नहीं है जो उनकी तारीफ ना करे। अब सिंगर किंग ने शाहरुख को लेकर बात की और बताया कि कैसे एक बार किंग खान ने हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगी थी। आखिर ऐसा क्या हुआ था वो आपको बताते हैं।

शाहरुख ने क्यों मांगी माफी
किंग ने कहा, 'एक बार शाहरुख वीडियो कॉल में देरी से जुड़े। सच कहूं तो मुझे इससे बुरा नहीं लगा क्योंकि वह इतन कामों में बिजी होते होंगे तो कहीं फंस गए होंग। लेकिन जैसे ही वह जुड़े तो उन्होंने हाथ जोड़े और माफी मांगी देरी के लिए। उन्होंने कहा किंग मुझे माफ कर दो मैं देर से आया। मैं जो अपने सोफे पर बैठा था तुरंत नीचे उतरा और हाथ जोड़कर कहा सर प्लीज ऐसा मत करो।'

गाना बनाने की बात हुई
किंग ने आगे बताया कि इसके बाद उन्होंने मुझे कहा कि किंग मैं चाहता हूं तुम मेरे लिए कुछ करो। अगर तुम्हें लगता है ऐसा नहीं हो सकता है या कुछ भी तो मुझसे खुलकर बोल सकते हो। वह बोल, 'सर ने मुझे अथॉरिटी दी गाना बनाने की। उन्होंने कहा कि मैं स्क्रिप्ट बदल दूंगा तुम बस गाना बनाओ। मैं तुम्हें नहीं बताऊंगा क्या करना है।' किंग बोले कि शाहरुख जानते हैं कि एक आर्टिस्ट को फ्रीडम देना कितना जरूरी है।

शाहरुख की फिल्में
बता दें कि इस साल शाहरुख ने 2 सुपरहिट फिल्म दी हैं पठान और जवान। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। अब वह फिल्म डंकी मेंनजर आने वाले हैं जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीद है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के साथ शाहरुख साल की तीसरी हिट फिल्म दे सकते हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विकी कौशल लीड रोल में हैं। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें