Hindi NewsEntertainment Newssinger kanika kapoor missing her kids share a photo on instagram account

सिंगर कनिका कपूर को आ रही बच्चों की याद, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन अब वह पूरी तरह ठीक हो चुकी है। वह काफी समय पहले अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आई हैं और परिवार के साथ समय...

सिंगर कनिका कपूर को आ रही बच्चों की याद, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 6 May 2020 07:32 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन अब वह पूरी तरह ठीक हो चुकी है। वह काफी समय पहले अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आई हैं और परिवार के साथ समय बिता रही हैं। अब उन्हें अपने बच्चों की याद आ रही है। इस बात का जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है। 

कनिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों की तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, तुम लोगों की बहुत याद आ रही है। मामूम हो कि कनिका की दो बेटियां और एक बेटा है। तीनों लंदन में रहते हैं। तस्वीर में तीनों भाई-बहन की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

 

बता दें कि कनिका ने हाल ही में संक्रमित गंभीर मरीजों की जान बचाने के लिए प्लाज्मा दान करने का इच्छा जाहिर की थी। इस संबंध में केजीएमयू से संपर्क किया। केजीएमयू प्रशासन ने पैरामेडिकल और टेक्नीशियन को घर भेजकर खून की जरूरी जांच का नमूना एकत्र कराया। करीब 40 तरह की जांचें हुईं। जांच में कनिका पूरी तरह से फिट पाई गई हैं।  केजीएमयू अधिकारियों का कहना है कि अगले सप्ताह कनिका प्लाज्मा डोनेशन कर सकती हैं। अब तक केजीएमयू में तीन कोरोना विजेता प्लाज्मा दान कर चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें