DA Image
4 मार्च, 2021|12:25|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड में फेवरेटिज्म पर फूटा सिंगर अखिल का गुस्सा, कहा- बहुत से लोगों को नहीं मिलता मौका

सिंगर अखिल का नया गाना दूजा प्यार को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं लेकिन अखिल का कहना है कि बॉलीवुड में फेवरेटिज्म है जिसके चलते टैलेंटेड लोगों को मौका नहीं मिल पाता है। उन्होंने बताया कि उनके एक गाने को रिलीज करने में दो साल लग गए और उसे अच्छे से प्रमोट भी नहीं किया गया।

अखिल ने कहा कि कई सॉन्ग्स ऐसे होते हैं, जो बहुत समय तक के लिए आपके साथ जुड़े जाते हैं। 'दूजा प्यार' भी ऐसा ही एक गाना है। बहुत अच्छा लगता है कि जब लोग कहते हैं हम आपके सॉन्ग को लगातार सुन रहे हैं। उन्होंने कहा, ''लोग मेरे रोमांटिक गानों को सुनना एंजॉय करते हैं। कोई बीट वाला गाना भी हो, उसमें भी उन्हें कुछ रोमांटिक चाहिए।'' 

Bigg Boss 14: शो में फिर होगी राहुल महाजन की एंट्री, इस कंटेस्टेंट को करेंगे सपोर्ट

अखिल ने कहा, ''मुझे खाब के लिए अप्रोच किया गया था। इस सॉन्ग को रिलीज होने में दो साल लग गए थे। इसके रिलीज के बाद गाने को अच्छे से प्रमोट नहीं किया गया। मुझे यह अच्छा नहीं लगा, लेकिन सभी जानते हैं कि लेबल सिर्फ अपने आर्टिस्ट को प्रमोट करते हैं। 

अब अखिल ने पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मैं यहां अच्छा काम कर रहा हूं, तो मुझे बाहर क्यों देखना चाहिए जब तक मुझे वही प्यार ना मिले। सपोर्ट और रिस्पेक्ट हर जगह है। बॉलीवुड बहुत सारे पंजाबी सॉन्ग्स को यूज करता है। अगर मैं अच्छे गाने बनाता रहा तो आप कभी नहीं जानते है कि वह इसका यूज कर सकते हैं।

सनी देओल के बेटे करण के नाम से ट्विटर पर चल रहा फेक अकाउंट, एक्टर ने फैन्स को किया अलर्ट

अखिल ने म्यूजिक इंडस्ट्री में फेवरेटिज्म और कैम्प्स को लेकर कहा, ''हर जगह तो ग्रुपिज्म चल रहा है। कंपोजर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स एक गाने को पांच सिंगर्स से गवाते हैं और फिर अपने फेवरेट का चयन करते हैं। आपकी आवाज अच्छी हो या नहीं, प्रमोट ऐसे करेंगे कि वो हिट हो जाएगा। कुछ लेबल्स फेवरेटिज्म कर रहे हैं, जिसके कारण कई संगीतकारों को मौका नहीं मिलता। मैं भी बॉलीवुड में काम करना चाहता हूं, लेकिन इस तरह नहीं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Singer Akhil says favouritism in Bollywood is reason why many singers lose out on opportunities