DA Image
12 जनवरी, 2021|6:36|IST

अगली स्टोरी

बारात लेकर निकले आदित्य नारायण का जब किन्नरों से पड़ गया पाला, देखें वायरल वीडियो और PHOTOS

आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आदित्य गाजे बाजे के साथ बारात लेकर निकल चुके हैं। बारात लेकर निकले आदित्य का किन्नरों से भी पाला पड़ा। आदित्य के बारात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें किन्नर आदित्य को आशीर्वाद देने के साथ ही पैसों की भी मांग कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किन्नर दूल्हे आदित्य की सजी-धजी गाड़ी को रोक लेते हैं और पैसे मांगते हैं। आदित्य के साथ गाड़ी में मौजूद लोग किन्नर को पैसे देते हैं। आदित्य की बारात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण हाथ में नोट लेकर डांस कर रहे हैं। वहीं आदित्य की मां दीपा की भी खुशी देखने लायक है।

आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता संग सात फेरे लेने के लिए गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर निकले, देखिए दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

देखिए आदित्य की बारात के वायरल वीडियोज और तस्वीरें-

आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इसके साथ ही मैचिंग ज्वेलरी और चश्मा भी पहना है। आदित्य की दुल्हन श्वेता भी क्रीम कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण ऑरेंज कलर की शेरवानी और क्रीम पगड़ी में नजर आ रहे हैं। आदित्य की मां दीपा नारायण ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने भाई का शेयर किया ये पुराना ट्वीट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आदित्य की शादी में किसको-किसको भेजा गया है न्योता-

उदित नारायण ने बताया कि बेटे आदित्य की शादी का न्योता किस-किस को भेजा गया है। उदित ने कहा, 'दोनों की शादी मंदिर में होगी जिसमें 50 लोग शामिल होंगे और फिर इसके बाद रिसेप्शन होगा। मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को न्योता भेजा है, लेकिन कोविड केस के बढ़तों को देखते हुए पता नहीं कि ये सभी आएंगे या नहीं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Singer Aditya Narayan has tips to give before he steps down for wedding with GF Shweta Aggarwal