DA Image
20 जनवरी, 2021|12:19|IST

अगली स्टोरी

आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता संग सात फेरे लेने के लिए गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर निकले, देखिए दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

सिंगर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग आज सात फेरे लेने जा रहे हैं। श्वेता संग ब्याह रचाने के लिए आदित्य पापा उदित नारायण और मम्मी दीपा नारायण के साथ बारात लेकर निकल गए हैं। आदित्य की बारात की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में दूल्हे आदित्य और दुल्हन श्वेता की भी पहली झलक सामने आई है। 

आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इसके साथ ही मैचिंग ज्वेलरी और चश्मा भी पहना है। आदित्य की दुल्हन श्वेता भी क्रीम कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण ऑरेंज कलर की शेरवानी और क्रीम पगड़ी में नजर आ रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने भाई का शेयर किया ये पुराना ट्वीट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आदित्य की मां दीपा नारायण ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आदित्य की बारात के साथ डांस करने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई हैं। आदित्य की बारात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही नए नवेले कपल को फैन्स शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

देखिए आदित्य नारायण की बारात की तस्वीरें और वीडियोज-

बरातियों संग झूमकर नाचे आदित्य की मम्मी-पापा

वीडियो में देख सकते हैं कि आदित्य की मां दीपा और पिता उदित भागड़े पर डांस कर रहे हैं। आदित्य भी अपनी मां-पिता के साथ भांगड़े पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस की हालत में नहीं हो रहा सुधार, अभी भी हैं वेंटिलेटर सपोर्ट पर, भाई ने बताया हेल्थ अपडेट

आदित्य और श्वेता मंदिर में शादी करेंगे और इस शादी में सिर्फ 50 मेहमान ही शामिल होंगे। शादी की रस्मों की फोटोज और वीडियोज आदित्य के फैन क्लब के अकाउंट्स द्वारा पहले से ही शेयर किए जा रहे हैं। इसके अलावा सिंगर की शादी के कार्ड की झलक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शादी का किसको-किसको भेजा गया है न्योता

बेटे आदित्य की शादी के बारे में बात करते हुए उदित नारायण ने बताया कि शादी का न्योता किस-किस को भेजा गया है। उदित ने कहा, 'दोनों की शादी मंदिर में होगी जिसमें 50 लोग शामिल होंगे और फिर इसके बाद रिसेप्शन होगा। मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को न्योता भेजा है, लेकिन कोविड केस के बढ़तों को देखते हुए पता नहीं कि ये सभी आएंगे या नहीं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Singer Aditya Narayan and Shweta Aggarwal Barat or wedding Pictures and Videos went viral on social media