Hindi NewsEntertainmentsinger abhijeet bhattacharya says salman khan is beneath my hate he promotes pakistani singers - Entertainment News India

सलमान खान मेरी नफरत के काबिल भी नहीं, एक्टर पर अभिजीत भट्टाचार्य ने निकाली भड़ास

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य कई बार अपने स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह बेबाकी से अपनी राय देते रहते हैं। अब सिंगर ने सलमान खान पर भड़ास निकाली है और उन पर कई गंभीर आरोप लगाए।

सलमान खान मेरी नफरत के काबिल भी नहीं, एक्टर पर अभिजीत भट्टाचार्य ने निकाली भड़ास
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 Dec 2023 04:28 PM
हमें फॉलो करें

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। आज भी अभिजीत की आवाज के दीवाने फैंस हैं। सिंगर ने 1000 फिल्मों में 6034 गाने गाए हैं। सिंगर ने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक के लिए गाने गाए हैं। कुछ दिनों पहले शाहरुख को लेकर बात करने के बाद अब अभिजीत ने सलमान को लेकर कह दिया कि  वह मेरे नफरत के भी काबिल नहीं हैं।

क्यों नफरत करते सलमान से
सेलेब्रानिया स्टूडियो चैनल से बात करते हुए अभिजीत से सलमान के साथ उनके इक्वेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान केवल अपनी गुडविल के कारण सफल हुए हैं, वह भगवान नहीं हैं और न ही उन्हें खुद को ऐसा समझना चाहिए।

पाकिस्तानी आर्टिस्ट को किया सपोर्ट
अभिजीत ने आगे कहा कि उन्होंने कभी सलमान के सपोर्ट में ट्वीट नहीं किया है। वह बोले, लोग कैसे सोच सकते हैं कि मैं सलमान जैसे इंसान का सपोर्ट कर सकता हूं जो सिर्फ दुश्मन देश के आर्टिस्ट को प्रमोट करते हैं। पाकिस्तान की तरफ अपनी वफादारी दिखाने के लिए उन्होंने कई बड़े इंडियन सिंगर को पाकिस्तानी सिंगर से रिप्लेस कर दिया। 

अरिजीत-सलमान विवाद पर बोले
अभिजीत ने उन पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स का नाम नहीं लिया जिन्हें सलमान न प्रमोट नहीं किया, लेकिन अरिजीत सिंह का रेफ्रेंस लिया जिन्हें राहत फतेह अली खान ने रिप्लेस कर दिया था। उन्होंने कहा अभिजीत को सलमान से रिक्वेस्ट नहीं करनी चाहिए थी। यह काफी शर्मनाक है। अरिजीत देश के बेस्ट सिंगर हैं और उन्हें सलमान से काम के लिए भीख मांगने की जरूरत नहीं थी। इसके बावजूद उन्हें सलमान को मुड़कर नहीं देखना था।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें