Hindi NewsEntertainment NewsSimran Sachdeva quits chhoti sardarni show and she revealed actual reason for leaving the show

सिमरन सचदेवा को छोड़ा 'छोटी सरदारनी' शो, बताई इसकी असली वजह

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरे देश को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। महाराष्ट्र सरकार की अनुमति के बाद करीब 2 महीने बंद रहने के बाद...

सिमरन सचदेवा को छोड़ा 'छोटी सरदारनी' शो, बताई इसकी असली वजह
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 4 June 2020 12:06 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरे देश को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। महाराष्ट्र सरकार की अनुमति के बाद करीब 2 महीने बंद रहने के बाद फिल्मों और टीवी शोज़ की शूटिंग शुरू होने की बात सामने आई है हालांकि इस पर कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की जाएगी। इसी बीच टीवी शो ‘छोटी सरदारनी’ में एक अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन सचदेवा ने इसे अलविदा कह दिया है। 

बता दें कि सिमरन ‘छोटी सरदारनी’ शो में लीड सरब की बहन हरलीन कौर के मजेदार रोल में नजर आती हैं। खबरों की मानें तो उनकी जगह अब ये रोल एक्ट्रेस दृष्टि ग्रेवाल निभाएंगी। प्रोड्यूसर्स ने इसका कोई साफ कारण नहीं बताया है, लेकिन सिमरन ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए अपने दिल की भड़ास निकाली। 

A post shared by SIMRAN SACHDEVA (@simransachdevaofficial) on

सिमरन ने बताया, “इसमें पीछे एक नहीं, कई वजहें थीं। शो के प्रोड्यूसर्स मुझ पर दबाव बना रहे थे कि मैंने 40% पे कट के साथ काम करूं जो मेरे लिए संभव नहीं था। इसके अलावा पहले भी प्रोडक्शन हाउस के साथ मुझे समय पर पैसा ना मिलने से जुड़े कई इशू आ रहे थे।”  इसके अलावा सिमरन ने एक प्रोड्यूसर के बुरे व्यवहार के बारे में भी बताया। वो कहती हैं, “उनमें से एक प्रोड्यूसर बहुत ही रूड था और उसने मेरी बेइज्जती की थी। अब शूटिंग को इतना गैप हो गया था तो मैंने सोचा कि अब मुझे इस शो को अलविदा कह देना चाहिए।” 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें