Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Simmba box office collection Day 7 Ranveer Singh starrer mints <span class='webrupee'>₹</span>55 crore globally

Simmba box office collection Day 7: शाहरुख-आमिर खान से आगे निकले रणवीर सिंह, जानिए कुल कमाई

डायरेक्टर रोहित शट्टी(Rohit Shetty) की फिल्म सिम्बा(Simmba) ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बता दें कि 'सिम्बा' ने 6 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 138 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 4 Jan 2019 11:30 AM
हमें फॉलो करें

डायरेक्टर रोहित शट्टी(Rohit Shetty) की फिल्म सिम्बा(Simmba) ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बता दें कि 'सिम्बा' ने 6 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 138 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और इसी के साथ रोहित शेट्टी की एक और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म ने सिनेमाघरों में एक हफ्ता पूरा कर लिया है और 7 दिनों में ही सिंबा ने शाहरुख खान की जीरो लेकर आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। सिंबा ने एक हफ्ते में 155 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। फिल्म ने रिलीज होते ही अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया था। पहले ही दिन रणवीर और सारा की इस फिल्म ने 20.72 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म रिलीज के 5वें दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।

'बिग बॉस 12' खत्म होते ही रोहित की वजह से सृष्टि रोडे का बॉयफ्रेंड मनीष से हुआ ब्रेकअप!

बता दें कि फिल्मी बीट की रिपोर्ट के अनुसार, सिंबा ने एक हफ्ते में 155 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया है कि आठवें दिन की कमाई के साथ ही सिंबा सलमान खान की रेस 3 को भी पीछे छोड़ देगी।  ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श की माने तो फिल्म ने फिल्म की कमाई की रफ्तार डे-टू-डे बढ़ रही है।  वहीं ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 250 करोड़ तक जा सकता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें