Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़simba trailer karan johar reveals why he cant be in relationship

करण जौहर का खुलासा, कहा- 'सच्चे प्यार की तलाश के लिए बहुत देर हो चुकी है'

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan johar) ने पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया से बात की।  करण ने पहली बार इसका खुलासा किया कि वह किसी रिलेशनशिप में क्यों नहीं हो सकते। आपको बता दें कि करण जौहर ने...

करण जौहर का खुलासा, कहा- 'सच्चे प्यार की तलाश के लिए बहुत देर हो चुकी है'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 3 Dec 2018 05:19 PM
हमें फॉलो करें

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan johar) ने पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया से बात की।  करण ने पहली बार इसका खुलासा किया कि वह किसी रिलेशनशिप में क्यों नहीं हो सकते। आपको बता दें कि करण जौहर ने इससे पहले कभी अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की है। दरअसरल करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ (Simba) के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से रुबरु हुए। ट्रेलर रिलीज के मौके करण और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ उनकी सिंबा की टीम की पूरी कास्ट शो में  नजर आई। बता दें कि करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और यह फिल्म उनके होम प्रोडक्शन ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के बैनर तले बनी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे लगता है कि सच्चे प्यार की तलाश के लिए बहुत देर हो चुकी है। 46 साल की उम्र में मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं आ सकता। मैं इस उम्र की या किसी की निंदा नहीं कर रहा हूं लेकिन मैं प्रैक्टिकल बात कर रहा हूं। मैं नहीं समझता कि मैं किसी भी रिलेशनशिप के लिए अपनी मां, दो बच्चों और अपने पार्टनर के बीच समय को बांट सकता हूं। किसी भी एक के लिए किसी दूसरे का बलिदान नहीं होना चाहिए। मैं सिर्फ अपना समय अपने काम को दे सकता हूं। काम के साथ ही मेरा रिलेशनशिप है।

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

करण जौहर ने आगे कहा, ‘मैं यह भी कह सकता हूं कि मैं खुद अपने साथ रिलेशनशिप में हूं। अगर आप ऐसा कर सकते हैं तो आपको किसी दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आने की कोई जरूरत नहीं है। आपके पास उसके लिए समय ही नहीं होगा।’ बताते चलें कि करण जौहर ने अपनी किताब ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में कहा था, ‘हर कोई जानता है कि मैं सेक्स के बारे में क्या राय रखता हूं। मुझे अपने लैंगिक व्यवहार को लेकर चीखने-चिल्लाने की जरूरत नहीं है। अगर मुझे बताना भी पड़ा तो नहीं बताऊंगा क्योंकि मैं ऐसे देश में रहता हूं जहां मुझे अपने बारे में बताने पर जेल भी जाना पड़ सकता है।’

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

होमोसेक्सुएलिटी को लेकर करण करण जौहर कहते हैं कि मैं इस देश में होमोसेक्सुएलिटी का पोस्टर बॉय बन गया हूं। मुझे सबसे ज्यादा ट्विटर पर बुरा-भला कहा जाता है। ट्विटर पर मैं हर रोज देखता हूं कि लोग मुझे देश से बाहर निकल जाओ, तुम हमारे देश को गंदा कर रहे हो, तुम हमारे समाज को गंदा कर रहे हो, जैसे कमेंट करते हैं। मैं इनपर हंसता हूं और आगे बढ़ जाता हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें