DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली को सिकंदर ने भेजा वीडियो, फिर एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली को सिकंदर ने भेजा ये VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयॉर्क में उनका इलाज चल रहा है। एक्टर सिकंदर खेर ने एक वीडियो शेयर किया है और सोनाली को उसमें टैग किया है। सोनाली को ये वीडियो बहुत पसंद आया और उन्होंने इस वीडियो का रिप्लाई करते हुए लिखा, 'लाफ्टर इस द बेस्ट मैडिसन...प्लीज गो ओन...ऐसे ही और भेजो।'

 

 

 

सोनाली का हेयर कट वीडियो

बता दें कि बीमारी के बाद भी सोनाली सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोगों के मैसेज का रिप्लाई कर रही हैं। कुछ दिनों पहले सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की और सबको धन्यवाद कहा। इसके साथ ही सोनाली ने उन लोगों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने अपनी स्टोरी उनसे शेयर की।

सोनाली ने इस पोस्ट के जरिए बताया कि कैसे बाकी लोगों की स्टोरी पढ़ने के बाद उनमें और हिम्मत आई है और उन्हें पता लग गया है कि वो अकेले नहीं हैं।

 

 

डॉ.हाथी के अंतिम संस्कार में हुआ कुछ ऐसा कि गुस्से में आ गईं 'बबीता'

बॉलीवुड के इस स्टार ने उठाया था डॉ.हाथी का खर्च!

इस वजह से सोनाली को हुआ कैंसर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें कैंसर हुआ है। दरअसल, डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें इस बीमारी का इतने आगे के स्टेज तक पहुंचने के बाद पता चला पाया है। खबरों के मुताबिक, सोनाली को काफी लंबे समय से बॉडी में दर्द की शिकायत थी, जिसे वो अनदेखा करती रहीं। लेकिन जब दर्द कंट्रोल से बाहर हुआ तब उन्होंने टेस्ट करवाए, जिसमें उन्हें कैंसर होने की खबर सामने आई। इतना ही नहीं, इस दौरान ही उन्हें ये पता लगा कि उनका कैंसर काफी खतरनाक स्टेज पर पहुंच गया है। 

अगर वे समय से जांच करवाती तो शायद उन्हें काफी पहले से इस बीमारी का पता चल जाता और उन्हें इलाज के समय भी ज्यादा दर्द झेलना नहीं पड़ता। फिलहाल अच्छी बात यह है कि अभी भी उनके बचने की पूरी संभावना है।

 

फिल्म 'धड़क' से कौन कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू ?

'कसौटी जिंदगी की'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sikandar kher share this video to sonali bendre and this is how she react