DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  एजुकेशन सिस्टम पर सिद्धार्थ शुक्ला ने उठाया सवाल, कहा- 'अकेला टीचर सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता है, तो..'

मनोरंजनएजुकेशन सिस्टम पर सिद्धार्थ शुक्ला ने उठाया सवाल, कहा- 'अकेला टीचर सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता है, तो..'

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sun, 21 Mar 2021 01:59 PM
एजुकेशन सिस्टम पर सिद्धार्थ शुक्ला ने उठाया सवाल, कहा- 'अकेला टीचर सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता है, तो..'

टीवी शो बिग बॉस के 13वें सीजन के विजेता रह चुके अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सिद्धार्थ अक्सर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने फैन्स के लिए अपने फोटोज और विचार साझा करते रहते हैं। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट सामने आया है, जो एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाता है।

क्या है सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट
दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्वीट में लिखा, 'जब मैं स्कूल में था तो एक एक विचार जो आमतौर पर मेरे दिमाग में आता था...अगर एक अकेला टीचर सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता है... तो आप एक स्टूडेंट से सभी विषयों को सीखने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं...?'

फैन्स कर रहे हैं तारीफ
सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और एजुकेशन सिस्टम के प्रति उनकी गहरी सोच की तारीफ कर रहे हैं। सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर करीब 23 हजार लाइक्स और साढ़े सात हजार से अधिक रिट्वीट्स हो चुके हैं। फैन्स कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ की खूब तारीफ कर रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी के भी हैं विजेता
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस जीतने के बाद शहनाज गिल के साथ कुछ म्यूजिक वीडियोज में नजर आए। इसके अलावा सिद्धार्थ अब 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' वेब सीरीज में नजर आएंगे। वहीं याद दिला दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं। इसके अलावा फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ चुके हैं।

संबंधित खबरें