DA Image
25 मार्च, 2020|2:32|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को लेकर बयां की अपनी दिल की बात, जानें क्या कहाे

                                              -

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने बिग बॉस में खूब सुर्खियां बटोरी। फैन्स को दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस जोड़ी का नाम सिडनाज ही रख दिया। शहनाज ने शो में कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया है। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। अब सिद्धार्थ ने हाल ही में शहनाज को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। बता दें कि हाल ही में दोनों का गाना 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ है। इस गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

सिद्धार्थ ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, 'हमें काफी अच्छा फीडबैक मिल रहा है और हम खुश हैं कि ऑडियंस को ये गाना पसंद आया। शहनाज के साथ काम करके काफी मजा आया और वह अच्छी एक्ट्रेस हैं। वह बहुत ही फन करती हैं और जब भी वह आस-पास होती हैं तो पॉजिटिविटी आ जाती है।'

बता दें कि बिग बॉस के बाद शहनाज शो मुझसे शादी करोगे में नजर आईं। इस शो में वह पारस छाबड़ा के साथ थीं। शो में पारस अपने लिए दुल्हन और शहनाज अपने लिए दूल्हा ढूंढने आए थे। हालांकि शो में शहनाज की किसी भी कंटेस्टेंट के साथ कोई बॉन्डिंग नहीं दिखी। शो कुछ दिन और चलने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते शो को पहले खत्म कर दिया।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती का कोरोना के डर से हुआ बुरा हाल, वीडियो शेयर कर लिखा- कुछ भी करो, लेकिन...

शो के एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते को लेकर किया ये खुलासा...

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर इसी सीजन के कंटेस्टेंट रहे अबु मलिक ने कुछ खुलासे किए हैं। दरअसल, अबु मे एक वीडियो शेयर किया है दिमें वह कहते हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने कहा, हां बेहद प्यार करते हैं। जो भी आपके दिमाग में है वो उससे ज्यादा प्यार करते हैं। मैंने अपनी आंखों से देखा है। तो मैं इससे आगे नहीं होल सकता।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sidharth shukla talk about shehnaz gill says she bring so much positive energy