DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसिडनाज सॉन्ग 'अधूरा' का पोस्टर रिलीज, आखिरी बार साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

सिडनाज सॉन्ग 'अधूरा' का पोस्टर रिलीज, आखिरी बार साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Thu, 14 Oct 2021 08:48 PM
सिडनाज सॉन्ग 'अधूरा' का पोस्टर रिलीज, आखिरी बार साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

2 सितंबर 2021 को जब अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर सामने आई तो हर कोई हक्का- बक्का रह गया। किसी को भी इस खबर पर विश्वास नहीं हुआ कि एक चमकता सितारा कुछ ऐसे ओझल हो जाएगा। इस खबर के बाद सिद्धार्थ के फैन्स टूट गए, इस बीच अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे सिद्धार्थ के चाहने वालों के चेहरे पर एक मुस्कान छा जाएगी। सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो जल्दी ही रिलीज होगा, जिस में उनके साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आएंगी।

दरअसल दुनिया को अलविदा कहने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' पर काम कर रहे थे, जो अभिनेता के गुजर जाने के बाद अधूरा रह गया। बताया जा रहा है कि अब गाने के मेकर्स ने इसे टाइटल बदलकर रिलीज करने की तैयारी शुरू कर दी है। अब इस गाने का नाम बदलकर अधूरा कर दिया गया है। वहीं इसका एक पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस पोस्टर पर लिखा है- 'एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी, एक सिडनाज गाना।' बता दें कि गाने को आर्को ने लिखा है जिसे श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है।

अभी तक गाने की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है, लेकिन फैन्स इस न्यूज से काफी एक्साइटिड हो गए हैं। आखिरी बार ही सही लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ को एक साथ देखना उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। गौरतलब है कि शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आएंगे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें