DA Image
3 जून, 2020|11:27|IST

अगली स्टोरी

शहनाज गिल के स्वंयवर से खुश नहीं थे सिद्धार्थ शुक्ला? जानिए एक्टर का मजेदार जवाब

'बिग बॉस 13' के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। जब तक सिद्धार्थ शुक्ला शो में थे तब तक वह कभी रश्मि देसाई और आसिम रियाज के संग अपनी फाइट, एग्रेशन और शहनाज गिल के साथ अपने रोमांस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। फिलहाल अब शो को खत्म हुए लगभग एक महीना होने वाला है, लेकिन सिद्धार्थ का क्रेज लोगों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी काफी फेमस थी। इनकी जोड़ा को फैन्स ने काफी पसंद किया था। दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज थे। इतना ही नहीं, शहनाज ने शो में कई बार सिद्धार्थ से प्यार का इजहार किया है, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। अब जब शहनाज रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में अपना जीवन साथी तलाश रही हैं तो ये बात सिद्धार्थ को पसंद नहीं था। अब इस मामले पर सिद्धार्थ का रिएक्शन सामने आया है। 

गिरने से बाल-बाल बच गए विजय देवरकोंडा, वीडियो हो रहा वायरल

स्पॉटबॉय के एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज के स्वंयवर के बारें में सवाल किया तो इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि भला मैं शहनाज के स्वंयवर से क्यों अपसेट और नाराज होने लगा। ये शहनाज का फैसला है और उसका स्वंयवर है वो जो चाहें कर सकती हैं। सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि शहनाज को किसी ने बंदूक की नोक पर रख कोई उन्हें ऐसा करने के लिए जबरदस्ती नहीं की है। मैं जानता हूं कि शहनाज से पूछा गया था कि क्या वो इस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहेंगी तो शहनाज ने खुद इसे स्वीकार किया था। रही बात मेरे अपसेट होने की तो ये काफी फनी हैं।

आलिया भट्ट ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगाई रणबीर कपूर की फोटो!

आपको बता दें कि रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज के स्वंयवर में सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए गए हुए। उस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को अपने सामने दोबरा देखकर शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं और सिद्धार्थ के गले लगकर रोई भी थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sidharth Shukla sad Shehnaz Gill decision of doing swayamvar lets see report