Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sidharth Shukla reaction on claims of Bigg Boss 13 and Salman Khan being biased towards him

क्या सच में बिग बॉस 13 विनर को लेकर बायस्ड थे सलमान खान और शो मेकर्स? सिद्धार्थ शुक्ला ने किया रिएक्ट

'बिग बॉस 13' के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। जी हां! जब सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस हाउस में थे तब भी ट्रोल हो रहे थे। अब शो जीतने के...

क्या सच में बिग बॉस 13 विनर को लेकर बायस्ड थे सलमान खान और शो मेकर्स? सिद्धार्थ शुक्ला ने किया रिएक्ट
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 4 March 2020 11:07 AM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 13' के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। जी हां! जब सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस हाउस में थे तब भी ट्रोल हो रहे थे। अब शो जीतने के बाद भी उनकी जमकर आलोचना हुई लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर बिग बॉस शो मेकर्स और सलमान खान को आंड़े हाथों लेते हुए उनर फिक्स्ड विनर घोषित करने और बायस्ड का आरोप लगाया। अब इस मामले पर सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन सामने आया है। 

स्पॉटबॉय के इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ पूछा गया कि शो में सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस की जर्नी में फेवर किया था? इस पर सिद्धार्थ शुक्ला इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि लोगों का यह कहना एकदम गलत है क्योंकि अगर आप देखें, तो मुझे दो बार सजा के तौर पर नॉमिनेट किया गया था। यदि आप झगड़े देखते हैं, तो भी मैं इसे शुरू करने वाला नहीं था। क्योंकि जब लोग मुझे प्रवोक करते या मुझे जानबुझ कर परेशान करते तो मैं उनका जवाबी कार्रवाई करता था। शो में सलमान खान मुझ पर हमेशा स्ट्रिक्ट रहे हैं। अगर शो में सलमान ने मुझे कई बार बुरी तरह से लताड़ा है और मुझे कई बार वार्निंग भी है। मुझे ही ज्यादा सफर करना पड़ा। क्लास मेरी ही लगी। मुझे दिक्कत आई, मुझे कहना चाहिए मेरे साथ पक्षपात हुआ। लोगों के साथ उनके सपोर्ट सिस्टम रह रहे थे। तो मेरे साथ कोई नहीं था।

सिद्धार्थ ने कहा- मुझे बाहर से आई किसी भी जानकारी से ना ही खुशी मिली ना ही खराब लगा। क्योंकि  मैं ऐसा इंसान हूं जब तक मुझे खुद ना पता चले, मैं चीजों को लेकर कोई राय नहीं लेता। इसके बाद उन्होंने कहा कि शो मेकर्स पर फिक्स्ड विनर घोषित करने या सलमान खान को बायस्ड कहना लोगों का ये बहुत ही बेवकूफाना इल्जाम है। जो भी घर में रहा उसने कभी ऐसा फील नहीं किया कि फेवरिज्म हो रहा है। 

प्रभास नहीं बल्कि 'जजमेंटल है क्या' डायरेक्टर के साथ शादी करेंगी 'बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी! पढ़ें रिपोर्ट

आपको बता दें कि बिग बॉस -13 में सिद्धार्थ शुक्ला कभी लोगों की नफरत का शिकार हुए तो कभी प्यार का। अगर यूं कहे कि सिद्धार्थ शुक्ला की विनर बनने की जर्नी को यूं ही नाकार नहीं जा सकता है। क्योंकि शो में सिद्धार्थ कभी आसिम रियाज और रश्मि देसाई के संग फाइट तो कभी शहनाज गिल के साथ रोमांस की वजह से खूब चर्चा बटोरी। इतना ही नहीं शो में सिद्धार्थ के एग्रेशन, टेंपर और बिहेवियर पर जमकर सवाल उठे थे। सलमान खान ने भी कई बार उनके एग्रेशन को लेकर फटकार लगाई थी। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सलमान खान और मेकर्स दर्शकों के सवालिया निशाने पर आ गए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें