Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sidharth shukla helps raise funds for acid attack survivor

सिद्धार्थ शुक्ला ने एसिड अटैक पीड़िता के लिए किया ऐसा नेक काम, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में कुछ ऐसा किया कि हर जगह उनकी तारीफ हो रही है। दरअसल, सिद्धार्थ ने हाल ही एक एसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए फंड इकट्ठा करने में मदद की ताकि उसका इलाज किया जा सके।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 30 Aug 2020 08:56 AM
हमें फॉलो करें

सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में कुछ ऐसा किया कि हर जगह उनकी तारीफ हो रही है। दरअसल, सिद्धार्थ ने हाल ही एक एसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए फंड इकट्ठा करने में मदद की ताकि उसका इलाज किया जा सके। सिद्धार्थ ने सरस्वती नाम की एक ऐसिड अटैक पीड़िता को लेकर एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। 

सिद्धार्थ ने अपने फैन्स और अन्य लोगों से एसिड अटैक पीड़िता की मदद करने की अपील की। सिद्धार्थ ने इसके साथ लिखा, 'सोती हुई सरस्वती के चेहरे पर उसके पति ने शराब पीने के बाद तेजाब डाल दिया और उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली। वह अपने इलाज और गुजारे के लिए संघर्ष कर रही है। दो छोटे बच्चे हैं जो उस पर ही निर्भर हैं। सरस्वती का एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह वहां 5 महीने रही, लेकिन अभी भी उसकी नाक और कान के अलावा कई सर्जरी बची हैं। आमदनी का भी कोई जरिया नहीं है। हमें सरस्वती को इलाज के लिए दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर आना है। हमें उनका इलाज करवाना है ताकि कल को वह अपने बच्चों का सहारा बन सकें।'

सिद्धार्थ से मिले इस सपोर्ट पर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने उनको शुक्रिया है। वहीं फैन्स भी सुशांत के इस नेक काम की तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही फैन्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ का नया गाना दिल को करार आया रिलीज हुआ। इस गाने में सिद्धार्थ के साथ नेहा शर्मा हैं। गाने में नेहा और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें