DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › तड़के सुबह सिद्धार्थ शुक्ला संग पैपराजी की हुई मजाकिया बहस, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो
मनोरंजन

तड़के सुबह सिद्धार्थ शुक्ला संग पैपराजी की हुई मजाकिया बहस, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 22 Dec 2020 07:43 PM
तड़के सुबह सिद्धार्थ शुक्ला संग पैपराजी की हुई मजाकिया बहस, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2020 में रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी अपने नाम की है। अपने मजाक, गेम प्लान और आत्मविश्वास से सैकड़ों दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। सिद्धार्थ आजकल कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। हाल ही में सुबह 4 बजे पैपराजी ने उन्हें एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी संग मजाकिया बहस करते नजर आ रहे हैं। 

पैपराजी सुबह 4 बजे सिद्धार्थ से फोटो के लिए पोज देने की गुजारिश करते हैं, ऐसे में एक्टर पोज देने के साथ उनसे कुछ खट्टी-मीठी बातें भी करते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि पोज तो क्या दूं, मैं थका हुआ हूं और अब गुड मॉर्निंग के साथ मैं सोने जा रहा हूं। पूरा दिन तो नहीं, लेकिन अब सीधा सोऊंगा मैं। तुम लोग रात-रातभर सारे टाइम बस फोटो लेते रहते हो। 

नशे में धुत सिद्धार्थ ने की थी गरीब की पिटाई
सिद्धार्थ शुक्ला ने 12 दिसंबर को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। बर्थडे वाले दिन ही सिद्धार्थ का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने जैसे गंभीर आरोप लगाता नजर आ रहा था। वीडियो में सिद्धार्थ एक गाड़ी में काफी गुस्से में बैठे नजर आ रहे हैं। फैन्स को हैरत में डालने वाले सिद्धार्थ के इस वायरल वीडियो का सच सामने आया है।

सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए एक शख्स वीडियो में कहता है कि आपने बेवजह गरीब को मारा, जिस पर एक्टर अपनी सफाई में कहते हैं कि उसने पहले उन्हें चाकू से धमकाया था। हालांकि, वह शख्स सिद्धार्थ की बात न सुनते हुए आगे कहता है कि ये सिद्धार्थ शुक्ला है। ड्रिंक करके गाड़ी चला रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स की यह बातें सुनकर सिद्धार्थ उससे उसका फोन छीन लेते हैं। 

‘कहानी घर घर की’ एक्ट्रेस अदिति बनने वाली हैं मां, पोस्ट के जरिए फैन्स को दी खुशखबरी

नेहा कक्कड़ के प्रेग्नेंट होने की खबर थी फर्जी, सॉन्ग Khyaal Rakhya Kar हुआ रिलीज

टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक रिपोर्ट में इस घटना की सिद्धार्थ के करीबी के हवाले से सच्चाई बताई है। सोर्स का दावा है कि सिद्धार्थ के जीजा को गुंडों के आने की तड़के स्टाफ की ओर से जानकारी मिलती है, जिसके बाद सिद्धार्थ और उनके जीजा मामले को देखने के लिए जाते हैं। जब सिद्धार्थ और उनके जीजा गुंडों को रोकने की कोशिश करते हैं तो वह उन्हें चाकू दिखाकर धमकाते हैं। हालांकि, सिद्धार्थ और उनके जीजा गुंडों को पकड़कर पुलिस के हवाले करने में कामयाब रहते हैं। आरोपी अब गिरफ्तार हो चुके हैं। सिद्धार्थ के नशे की हालत में ड्राइव करने के आरोप पर सोर्स ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला साफ-सुथरी छवि वाले शख्स हैं और यह सब उनकी इमेज को खराब करने के लिए साजिश रची गई है। 

संबंधित खबरें