Sidharth Malhotra severely injured in a Bike Accident but actor Continues shooting for Shershaah - 'Shershaah' की शूटिंग के दौरान Bike Accident में घायल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, हेलमेट की वजह से बच गई जान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Shershaah' की शूटिंग के दौरान Bike Accident में घायल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, हेलमेट की वजह से बच गई जान

sidharth malhotra

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से डेब्यू करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग करगिल में चल रही है। शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के साथ एक ऐसा हादसा हो गया, जिससे उन्हें काफी चोट लगी है। 

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ अपने को-एक्टर शिव पंडित के साथ बाइक राइड कर रहे थे। इसी दौरान शिव का बैलेंस बिगड़ गया और वे बाइक से फिसल गए। सिद्धार्थ उनके पीछे बैठे थे और सिद्धार्थ ने ब्रेक लगाने की भी कोशिश की। सिद्धार्थ बाइक का बैलेंस नहीं बना पाए और बाइक से गिर गए। वो तो शुक्र है सिद्धार्थ ने हेलमेट पहने हुए थे इसलिए बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बच गए। रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर ने एक हफ्ते तक सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्टर शिव पंडित की आराम करने को कहा है। सूत्रों के मुताबिक, ऐक्‍सिडेंट के बावजूद सिद्धार्थ ने रविवार को शूटिंग जारी रखी क्‍योंकि 150 लोगों का क्रू एक अहम सीन के लिए तैयार था और इसके लिए बड़ा सेट-अप रेडी था। सिड ने सोमवार को आराम किया।

इस घटना पर सिद्धार्थ का कहना है कि फिल्म के शेडयूल और पैमाने को देखते हुए, मुझे ठीक होने नें समय नहीम लगा। इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन मेरे हिसाब से यब बहुत बुरी घटना हो सकती थी। आशा है कि आने वाले कुछ दिनों के अन्दर मैं बिल्कुल ठीक हो जाऊंगा। फिल्म ‘शेरशाह’ कैप्टन विक्रन बत्रा की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधान कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। 

जय भानुशाली और माही विज ने अपनी बेटी के नाम का किया खुलासा, बोलें '20 हजार नामों में पसंद आया यह नाम'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होने जा रही है इस फेम एक्ट्रेस की एंट्री

'मन बैरागी' का फर्स्ट लुक शेयर कर अक्षय कुमार और प्रभाष ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sidharth Malhotra severely injured in a Bike Accident but actor Continues shooting for Shershaah