Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sidharth Malhotra: on Relationship: with Tara Sutaria: and other Actress:

अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें स्पेशल वीडियो

सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसी के चलते स्पॉटबॉय को इंटरव्यू देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 8 Aug 2019 12:30 PM
हमें फॉलो करें

सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसी के चलते स्पॉटबॉय को इंटरव्यू देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ चुका है। हाल ही में खबर आई थी कि वे तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। 

सिद्धार्थ कहते हैं कि मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है। अगर मैं किसी को डेट करूंगा तो सभी को पता चल जाएगा। मैं एक खुली किताब की तरह हूं जिसके कोई भी पढ़ सकता है। सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि वे फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

इसके अलावा डेकन क्रॉनिकल ने जब सिद्धार्थ से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो सिद्धार्थ ने कहा कि मेरे परिवार वाले मुझे शादी करने के लिए इमोशनली ब्लैकमेल किया करते थे लेकिन अब शादी को लेकर कोई चर्चा घर में नहीं होती है। वे समझते हैं कि करियर इस समय मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। हां, मैंने अभी तक शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है। मैं लव मैरिज करूंगा या अरेंज ये अभी तक डिसाइड नहीं किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’, 9 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें