Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sidharth Malhotra new instagram post amid Kiara Advani breakup news - Entertainment News India

कियारा आडवाणी संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा का नया पोस्ट, कहा- 'सनशाइन के बिना एक भी दिन...'

खबरें हैं कि 'शेरशाह' एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है। कियारा संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

कियारा आडवाणी संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा का नया पोस्ट, कहा- 'सनशाइन के बिना एक भी दिन...'
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 23 April 2022 08:00 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हाल फिलहाल में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि 'शेरशाह' एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि एक ओर जहां दोनों के अलग होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई तो दूसरी ओर सिद्धार्थ- कियारा की ओर से भी इस पर कोई आधिकारिक रिएक्शन नहीं आया है। कियारा संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है सिद्धार्थ का इंस्टा पोस्ट
दरअसल कुछ ही देर पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया। इस पोस्ट में सिद्धार्थ समंदर के बीच किसी बोट पर नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सिद्धार्थ ने गॉगल लगाए हैं और काफी कूल लग रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में सिद्धार्थ ने स्टीव मार्टिन का कोट लिखा, जिस में लिखा है- 'सनशाइन के बिना एक दिन भी...आप जानते हैं.. रात।' कैप्शन के साथ कोट्स में सिद्धार्थ ने शूटिंग, लाइफ और वाटर बैबी जैसे हैशटैग्स इस्तेमाल किए हैं।
 

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस पोस्ट को फैन्स पसंद कर रहे हैं। एक ओर जहां आम फैन्स ने तस्वीर पर कमेंट किए हैं तो दूसरी ओर कुछ सेलेब्स ने भी लाइक- कमेंट किया है। वहीं सिद्धार्थ के कमेंट सेक्शन में कुछ फैन्स ने कियारा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी अपनी बात रखी है। कई फैन्स जानना चाह रहे हैं कि क्या सिद्धार्थ- कियारा की ब्रेकअप खबरें सच हैं या फिर ये सिर्फ अफवाहें हैं। बता दें कि फैन्स को सिद्धार्थ- कियारा की जोड़ी काफी पसंद है।
 

अलग हुए सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी!
सिद्धार्थ- कियारा के रिलेशन के खत्म होने की खबर से फैन्स काफी परेशान हैं और इस बारे में जानना चाह रहे हैं। बता दें कि इस रिश्ते को खत्म किए जाने का अनाउंसमेंट अभी तक दोनों ने आधिकारिक रूप से नहीं किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप में होने की खबरें दोनों के 'शेरशाह' में एक साथ काम करने के बाद आनी शुरू हो गई थीं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के रास्ते अब अलग हो गए हैं और दोनों के ब्रेकअप की वजह अभी तक अनजान है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें