Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Live Updates - Entertainment News India

Sidharth Kiara Marriage:संगीत सेरेमनी के लिए सजी महफिल, देखते रह जाएंगे वेन्यू का थीम

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में नया अपडेट है। पहले खबर आई थी कि दोनों की शादी 6 फरवरी को होगी, लेकन अब दावा किया जा रहा है कि यह एक दिन बाद जैसलमेर के होटल सू्र्यगढ़ में होगी।

Sidharth Kiara Marriage:संगीत सेरेमनी के लिए सजी महफिल, देखते रह जाएंगे वेन्यू का थीम
Prabhash Jha लाइव हिंदुस्तान, Sun, 5 Feb 2023 09:02 PM
हमें फॉलो करें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की प्री-वेडिंग सेरेमनी 5 और 6 फरवरी को है। ज्यादातर मेहमान रविवार की देर शाम तक जैसलमेर पहुंच गए हैं। संगीत सेरेमनी के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। सामने आए वीडियो में संगीत में लाल रंग का थीम देखा जा रहा है। वेन्यू पर बड़े-बड़े झूमर लगे हैं। सोफे से लेकर कुर्सियों का रंग लाल रखा गया है। शाहिद कपूर ने बताया कि वो 'डोला रे डोला' पर परफॉर्म करेंगे। बॉलीवुड की पिछली कुछ शादियों को देखें तो फोन ले जाने पर पाबंदी रही है लेकिन कियारा-सिद्धार्थ की शादी में नो फोन पॉलिसी नहीं है। ऐसे में उनके वेडिंग वेन्यू से कई वीडियोज सामने आ चुके हैं।

अब तक कल यानी 6 फरवरी को शादी की बात बताई जा रही थी, लेकिन अब रिपोर्ट आई कि शादी एक दिन बात 7 फरवरी को होगी। नई जानकारी के मुताबिक, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में मंगलवार को सात फेरे लेने के बाद उसी दिन कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। इसके साथ ही इस बात की पुष्टि भी हुई है कि दोनों की शादी में मेहमानों के फोन लेकर जाने पर कोई रोक नहीं है। 

आज सिर्फ  मेहंदी का फंक्शन हो रहा है। हल्दी और संगीत  का कर्यक्रम 6 फरवरी को रखा गया है। संगीत में सिद्धार्थ, कियारा के अलावा बॉलीवुड के उनके दोस्त और परिवार के लोग भी परफॉर्म करेंगे। मेहमानों में जो लोग अब तक पहुंच चुके हैं उनमें मनीष मल्होत्रा, शाहिद और मीरा कपूर, करण जौहर पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही कियारा की बचपन की दोस्त और अंबानी परिवार की ईशा अंबानी के भी पहुंचने की खबरें हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने संगीत में सिद्धार्थ और कियारा 'शेरशाह' के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगे। सिद्धार्थ के परिवार ने भी अपनी होने वाली बहू के लिए एक खास परफॉर्मेंस तैयार की है। उनकी संगीत प्लेलिस्ट में काला चश्मा, बिजली, रंगीसारी, डिस्को दीवाने, नचने दे सारे जैसे गाने शामिल हैं। कियारा का भाई मिशाल आडवाणी ने अपनी बहन के लिए स्पेशल गाना तैयार किया है। मिशाल खुद रैपर और कंपोजर हैं। उनका पहला ट्रैक नवंबर में रिलीज हुआ है, जिसके लिए सिद्धार्थ ने बधाई भी दी थी।

कियारा कल दोपहर ही जैसलमेर पहुंच गई थीं, जबकि सिद्धार्थ शाम को अपनी फैमिली के साथ पहुंचे। दूल्हा-दुलहन, दोनों ही अपने-अपने परिवारों के साथ होटल सूर्यगढ़ में चेक-इन कर चुके हैं। 

सिद्धार्थ-कियारा के प्री वेडिंग फंक्शंस के साथ ही शादी  से जुड़े सभी अपडेट्स जानें।

मेहंदी सेरेमनी और संगीत में होगा धमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी के कपड़े, मेकअप, ज्वेलरी के साथ ही हेयर स्टाइल के लिए पूरी एक टीम काम कर रही है। कियारा के हाथों में सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगाने के लिए वीणा नागदा पहले ही जैसलमेर से मुंबई पहुंच चुकी हैं। कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर और  मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। सभी फंक्शंस में कियारा बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजायन किए हुए कपड़े पहनेंगी। शादी में सिद्धार्थ दुलहन कियारा से मैच करती शेरवानी पहनेंगे।

नो फोन पॉलिसी की बात गलत

पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वेडिंग वेन्यू पर होटल के स्टाफ और मेहमानों के लिए फोन ले जाने पर मनाही है, लेकिन इसे गलत बताया जा रहा है। शादी में पहुंचे एक मेहमान ने कहा कि यह सब बकवास है, क्या शादी के किसी इन्विटेशन में ऐसी शर्तें लिखी जा सकती हैं और क्या कोई इसे स्वीकार करेगा? उन्होंने कहा कि मैं तो नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि काफी भव्य शादी है और सिद्धार्थ व कियारा के काफी दोस्त भी दिख रहे हैं, ये कोई इन्टिमेट फंक्शन नहीं है। दोनों तरफ के काफी लोग आए हैं।  

 बताया जा रहा है कि शादी और वीआईपी गेस्ट्स की सुरक्षा का जिम्मा शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रहे यासीन संभाल रहे हैं, जबकि वेडिंग प्लानिंग की जिम्मेदारी मुंबई की एक कंपनी को मिली है। हालांक, दोनों ने मेहनानों और होटल सूर्यगढ़ के कर्मचारियों से शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिय पर पोस्ट न करने की अपील की है।

एयरपोर्ट पर हुआ मेहमानों का पारंपरिक स्वागत

जैसलमेर एयरपोर्ट पर पहुंचे मेहमानों के स्वागत के लिए पारंपरिक कलाकारों किया गया है। कुछ पारंपरिक डांसर्स और ढोल बजाने वाले एयरपोर्ट से बाहर आने पर मेहमानों का स्वागत कते दिखे। इनमें खड़ताल बजाने वालों से लेकर हारमोनियम बजाने वालों तक शामिल हैं। बता दें कि इस शादी को पूरी तरह रॉयल फील देने की कोशिश की जा रही है ताकि मेहमानों को खास फील कराया जा सके।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें