DA Image
8 जुलाई, 2020|4:25|IST

अगली स्टोरी

बैकग्राउंड डांसर की मदद के लिए आगे आए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा

                                                                                                                        -

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कोरोना संकट के समय 200 बैकग्राउंड डांसर की मदद के लिए आगे आते हुये उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किये हैं। लॉकडाउन की वजह से लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

कोरोना वायरस के कारण हुए इस लॉकडाउन की मार आम लोगों को नहीं बल्कि इंडस्ट्री को भी पड़ी है। मार्च के बाद से ही फिल्म, टीवी और वेब सीरीज की शूटिंग ठप पड़ी हुई है। इस कारण बॉलीवुड से जुड़े कई एक्टर्स, डांसर्स की रोजी रोटी पर संकट आ गया है। बैकग्राउंड डांसर रह चुके राज सुरानी ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हमारी टीम के 200 डांसर्स की मदद की है। हमारा एक वीडियो वायरल हुआ था, इसके बाद सिद्धार्थ के मैनेजर ने हमें संपर्क किया।

राज सुरानी ने बताया कि सिद्धार्थ ने सीधे उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए थे। वहीं, डांसर्स की कंपनी ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को थैंक यू कहा है। उन्होंने लिखा, ‘शुक्रिया सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड डांसर की इस मुश्किल की घड़ी में मदद करने के लिए।

वाजिद खान निधन: अपने आखिरी ट्वीट में वाजिद ने टाइगर श्रॉफ से कही थी यह बात

सिद्धार्थ के अलावा निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने इनकी मदद की थी। इसके अलावा करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स ने भी डांसर्स की टीम की मदद की थी।

वाजिद खान को श्रद्धांजलि: वाजिद के निधन से सदमे में हैं प्रीति जिंटा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sidharth malhotra hepl to background dancers and transfers money