अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Box Office पर कल रिलीज होगी अय्यारी, फर्स्ट डे इतने करोड़ कमाने की तैयारी

अय्यीयारी

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यारी को आखिरकार रिलीज होने ही अनुमति मिल गई है। सेंसर बोर्ड में लंबे वक्त तक फंसने के बाद फिल्म कल यानि 16 फरवरी को रिलीज हो रही है। हालांकि बड़े-बड़े एक्टर्स से सजी इस फिल्म को अक्षय कुमार की पैड मैन से बड़ी चुनौती मिलेगी जो अभी तक टॉप पर बनी हुई है। 

आपको बता दें कि 'बेबी' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों में नीरत पांडे ने पुलिस और सीबीआई के आसपास कहना बुनी कथी और इस बार को आर्मी के करीब पहुंच गए हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वहीं इनके साथ मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में हैं। सिद्धार्थ की पिछली फिल्म 'ए जेंटलमैन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पायी थी। इसलिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह कायम रखने के लिए सिद्धार्थ और भी ज्यादा दमदार अंदाज में लौट आए हैं।

फिल्म की कहानी एक गुरु और शिष्य के रिश्ते को दर्शाती है। सिद्धार्थ इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म में मनोज उनके गुरू का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे अपनी फिल्मों में रियल लाइफ लोकेशन्स को बेहतरीन ढंग से दर्शाने के लिए जाने जाते हैं। लिहाजा इस फिल्म में उन्होंने इसकी भरपूर कोशिश की है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, कश्मीर और लंदन जैसी लोकेशन्स पर हुई है।

आपको बता दें कि शुरू में इस फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज़ किया जाना था, जिस दिन पहले अक्षय कुमार की पैड मैन भी आने वाली थी। फिर जैसे ही भंसाली की पद्मावत को 25 जनवरी को रिलीज़ किये जाने का ऐलान हुआ तो नीरज पांडे ने 9 फरवरी को अय्यारी लाने का फैसला किया। अक्षय कुमार ने अपनी रिलीज आगे बढ़ा कर 9 फरवरी की तो अय्यारी को भी एक हफ्ते आगे जाना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sidharth Malhotra Film Aiyaary release