फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदेशभक्त इमेज के जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिलेगी खोई पॉपुलैरिटी? आने वाली हैं ये फिल्में

देशभक्त इमेज के जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिलेगी खोई पॉपुलैरिटी? आने वाली हैं ये फिल्में

Puneet Parasharटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 16 Jan 2022 02:35 PM

Sidharth Malhotra Birthday

Sidharth Malhotra Birthday1 / 5

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा रविवार को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिए की थी। इसी फिल्म के जरिए आलिया भट्ट और वरुण धवन ने भी डेब्यू किया था जो कि आज एक कामयाब एक्टर हैं लेकिन सिद्धार्थ कहीं न कहीं इस रेस में पिछड़ गए।
 

Sidharth Malhotra Birthday

Sidharth Malhotra Birthday2 / 5

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद कुछ गिनी चुनी फिल्मों को छोड़ दें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। हालांकि अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बिलकुल नई रणनीति के साथ चलने का फैसला किया है। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'अय्यारी' को ठीक-ठास रिस्पॉन्स मिला था लेकिन उसके बाद सिद्धार्थ ने फिर 2 फ्लॉप फिल्में दीं।

Sidharth Malhotra Birthday

Sidharth Malhotra Birthday3 / 5

2021 में रिलीज हुई फिल्म 'शेरशाह' भले ही एक OTT रिलीज थी लेकिन इसने एक बार फिर सिद्धार्थ को खोई लोकप्रियता दिलाने में मदद की। अब ऐसा लगता है कि शायद सिद्धार्थ मल्होत्रा गेम समझ गए हैं और इसी फॉर्मूला के दम पर अपना पुराना वाला फेम हासिल करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

Sidharth Malhotra Birthday

Sidharth Malhotra Birthday4 / 5

'शेरशाह' के जबरदस्त हिट होने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'मिशन मजनू' में एक भारतीय एजेंट के तौर पर नजर आएंगे। जरबदस्त एक्शन से लैस इस फिल्म के बाद फैंस को सिद्धार्थ फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगे। अगेन ये देशभक्ति से लैस एक फिल्म होगी। मालूम हो कि इस फॉर्मूला के दम पर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार अपना करियर बचा चुके हैं।

Sidharth Malhotra Birthday

Sidharth Malhotra Birthday5 / 5

लेकिन क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए भी ये फॉर्मूला करियर सेविंग साबित होगा? इसका जवाब तो वक्त ही बताएगा। सिद्धार्थ के अभी तक के करियर की हिट फिल्मों की गिनती करें तो 12 साल में उन्होंने बहुत कम हिट दी हैं। अगर हालात यही रहे तो बहुत जल्द प्रोड्यूसर्स का उन पर से भरोसा उठ जाएगा। उम्मीद यही है कि उनकी अगली फिल्में कुछ कमाल कर जाएं।

epaper