DA Image
29 मई, 2020|9:35|IST

अगली स्टोरी

'मसकली' के नए वर्जन में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया, जारी हुआ गाने का टीजर

फिल्म मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था। अब दोनों सितारे एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ और तारा का एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है। इसमें दोनों रोमांस करते नजर आएंगे। 

सिद्धार्थ और तारा के नए गाने का नाम मसकली 2.0 है। यह अभिषेक बच्चन की फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है। इसे तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है। 8 अप्रैल, 2020 को यह गाना रिलीज किया जाएगा। गाने का टीजर जारी कर दिया गया है। इसे सिद्धार्थ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सबसे खास बात यह है कि गाने का टीजर अभी से ही यूट्यूब पर ट्रेंड भी करने लगा है।

साजिद नाडियाडवाला ने बढ़ाया मदद का हाथ, PM केयर्स फंड में डोनेशन सहित 400 कर्मियों को बोनस देने का किया ऐलान

 

 

सनी लियोनी ने फिर शेयर की अपनी हॉट फोटो, देखकर नहीं हटा पाएंगे अपनी नजर

बता दें कि सॉन्ग मसकली फिल्म दिल्ली 6 का गाना है। इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया था और लिरिक्स प्रसून जोशी ने लिखे थे। यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था। गाने को सोनम कपूर पर फिल्माया गया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर लीड रोल में थे। इसकी कहानी देश की राजधानी दिल्ली पर आधारित थी। डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म का निर्देशन किया था। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sidharth malhotra and tara sutaria new song masakali teaser out trending on youtube