DA Image
28 फरवरी, 2021|9:00|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंच डेट के लिए पहुंचे रेस्टोरेंट, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की। अब सिद्धार्थ और कियारा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। दरअसल दोनों साथ में लंच करने के लिए पहुंचे थे। 

कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कियारा रेस्टोरेंट के सामने कार से उतरती हैं। इस दौरान वह क्रॉप टॉप और फ्लेयर पैंट में नजर आईं। उन्होंने मास्क पहन रखा है और एक छोटा सा पर्स कैरी किया हुआ है। वहीं सिद्धार्थ दूसरी कार से पहुंचते हैं, जो व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Bigg Boss 14: हर्ष लिंबाचिया और राघव जुयाल ने उड़ाया राखी सावंत का मजाक, वीडियो देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

(वीडियो क्रेडिट- विरल भयानी इंस्टाग्राम)

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए हुए थे। हालांकि, इस दौरान दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर की थीं। सिद्धार्थ और कियारा पहली बार फिल्म शेरशाह में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ शहीद और परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में दिखेंगे। वहीं, कियारा उनकी मंगेतर डिंपल चीमा के रोल में नजर आएंगी। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कियारा से पूछा गया कि वह सिद्धार्थ के टिंडर अकाउंट का बायो क्या लिखेंगी। पिंकविला से बातचीत में कियारा ने कहा, 'मुझे आज भी उस फेयरीटेल रोमांस पर भरोसा है। मुझे लगता है कि डेटिंग ऐप्स की तरह, अगर मुझे व्यक्ति मिलता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मेरा बायो वही होगा, जो प्यार की तलाश में है। मैं लंबी दौड़ के लिए हूं। इस तरह, कुछ लोगों के लिए मैं बहुत बोरिंग हो जाऊंगी। मैं ऐसी ही हूं।'

'तांडव' को लेकर हो रहे विवाद पर बोले रवि किशन- भगवान के लिए हमारे भगवान को छोड़ दो

इस दौरान कियारा से उनके कुछ दोस्तों के टिंडर बायो लिखने के लिए कहा गया। क्योंकि कियारा की फिल्म 'इंदु की जवानी' ऑनलाइन डेटिंग के बारे में है। उन्होंने कहा कि वह वरुण धवन के टिंडर बायो में 'नंबर वन' टाइटल को जरूर शामिल करेंगी, लेकिन जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए टिंडर बायो पूछा गया तो एक्ट्रेस स्पीचलेस रह गईं। उन्होंने कहा, 'मैं इन्हें टिंडर पर नहीं देखना चाहती।' कियारा की बात पर मल्लिका ने जवाब दिया- 'उसने तुम्हें रोक दिया!' कियारा ने तुरंत कहा, 'नहीं, नहीं, मैं मजाक कर रही हूं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sidharth Malhotra and Kiara Advani step out for a lunch date watch video