Hindi NewsEntertainment Newssidharth malhotra 34th birthday party photos viral ex girlfriend alia bhatt not spotted

VIDEO: सिद्धार्थ मल्होत्रा की पार्टी में नहीं दिखीं एक्स गर्लफ्रेंड आलिया, लेकिन इन एक्ट्रेसेस ने की जमकर मस्ती

16 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने बीती रात अपना घर पर एक शानदार पार्टी दी और अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ...

VIDEO: सिद्धार्थ मल्होत्रा की पार्टी में नहीं दिखीं एक्स गर्लफ्रेंड आलिया, लेकिन इन एक्ट्रेसेस ने की जमकर मस्ती
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 16 Jan 2019 05:50 PM
हमें फॉलो करें

16 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने बीती रात अपना घर पर एक शानदार पार्टी दी और अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ जन्मदिन मनाया। उनकी इस पार्टी में करण जौहर से लेकर कैटरीना कैफ, जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस, करण जौहर, कृति सेनन, नुसरत भरूचा और रकुल प्रीत समेत वो सभी एक्ट्रेसेस शामिल थीं, जिनके साथ सिड ने काम किया है। लेकिन इन सबके बीच एक चेहरा मिसिंग था और वो है सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट का जो इस दौरान नजर नहीं आईं।

ब्रेकअप के बाद यूं एन्जॉय कर रही हैं नेहा कक्कड़, देखें फनी VIDEO

सिड की पार्टी से गायब रही आलिया...
जी हां, जब से सिड और आलिया का ब्रेकअर हुआ है और वो रणबीर कपूर के साथ डेटिंग करने लगी हैं। तभी से सिद्धार्थ आलिया से दूरी बनाकर रहते हैं। हाल ही में जब पीएम मोदी से मिलने के लिए बॉलीवुड की ये गैंग दि्ल्ली पहुंचीं थीं। तब भी सिद्धार्थ आलिया से दूर-दूर ही नजर आए। इस मौके के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब इस पार्टी से भी आलिया गायब रहीं। जिसका मतलब साफ है कि सिड अभी भी आलिया से नाराज हैं और उन्होंने आलिया को माफ नहीं किया है। तभी तो उन्होंने आलिया को इस पार्टी में नहीं बुलाया। (यहां देखें पार्टी के VIDEO)

वैसे इस पार्टी में करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, श्वेता बच्चन और संजय कपूर जैसे सेलेब भी नजर आएं। वायरल हो रही तस्वीरों से साफ है कि बॉलीवुड हीरोइनों में सिद्धार्थ के बर्थडे को लेकर एक अलग ही क्रेज था। वैसे दिलचस्प बात ये है कि सिद्धार्थ की उम्र का कोई और एक्टर उनकी इस बर्थडे पार्टी में नजर नहीं आया। 

दिल्ली में जन्में सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता मर्चेंट नेवी में रहे। पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हे एकारने के बाद महज 18 साल के यूमर में सिद्धार्थ ने मॉडलिंग का काम शुरू कर दिया था। चार साल तक जमकर मॉडलिंग करने के बाद सिद्धार्थ मॉडलिंग से बोर हो गए उसके बाद वो एक्टिंग में करियर बनाने के सोचकर मुंबई आ गए और बॉलीवुड की राह पकड़ी।  (यहां देखें पार्टी के VIDEO)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें