Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sidharth and Kiara Wedding Management Took Action After Haldi Ceremony Video Leaked - Entertainment News India

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में दिखा 'देसी जुगाड़'! हल्दी का वीडियो लीक होने के बाद हुआ एक्शन

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding: वीडियो में खूबसूरत डेकोरेशन नजर आ रही है और मेहमानों के लिए लगी कुर्सी-मेजें भी दिखाई पड़ रही हैं। इस वीडियो के बाद अब एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 7 Feb 2023 10:54 AM
हमें फॉलो करें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में आज शादी कर रहे हैं। बॉलीवुड के इस सेलेब्रिटी कपल की शादी में तमाम खास मेहमानों को बुलाया गया है। शादी की तस्वीरें और मेहमानों की प्राइवेसी का हनन ना हो इस बात का खास ख्याल रखा गया है, लेकिन बावजूद इसके हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे सिद्धार्थ-कियारा की हल्दी सेरेमनी का वीडियो बताया जा रहा है।

हल्दी का वीडियो लीक होने के बाद एक्शन
वीडियो में खूबसूरत डेकोरेशन नजर आ रही है और मेहमानों के लिए लगी कुर्सी-मेजें भी दिखाई पड़ रही हैं। इस वीडियो के लीक होने के बाद अब एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि कैसे हल्दी सेरेमनी का वीडियो लीक होने के बाद किले के भीतर काम कर रहे सभी कर्मचारियों और मेहमानों के फोन्स पर एक खास तरह का कवर लगाया जाएगा।

मोबाइल फोन्स पर लगाया गया ये बैक कवर
मोबाइल फोन के इस बैक कवर में कैमरे के लिए कोई जगह नहीं दी गई है। यानि कोई यूजर चाहकर भी वीडियो नहीं बना सकता। सिक्योरिटी में हुई चूक के बाद प्राइवेसी को संभालने के लिए अब किले के भीतर यह देसी जुगाड़ अपनाया गया है। हालांकि सोचने की बात यह है कि वीडियो बनाने वाला फ्रंट कैमरे के जरिए भी वीडियो बना सकता है। ऐसे में यह इलाज कितना कारगर होगा यह देखना होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें