Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़siddharth malhotra celebrates his birthday with girlfriend kiara advani pictures comes out on instagram - Entertainment News India

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ मनाया अपना बर्थडे? सामने आईं ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। 'शेरशाह' फेम एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब सेलेब्रिटी फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने शेयर की...

Puneet Parashar टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 17 Jan 2022 03:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। 'शेरशाह' फेम एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब सेलेब्रिटी फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने शेयर की हैं। तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना बर्थडे गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ सेलिब्रेट किया है। असल में मनीष मल्होत्रा ने जो तस्वीरें शेयर कीं उनमें से एक फोटो में वह सिद्धार्थ के साथ नजर आ रहे हैं और दूसरी में कियारा आडवाणी के साथ।

बर्थडे पर साथ में थे कियारा-सिद्धार्थ
गौर करने की बात ये है कि ये दोनों ही तस्वीरें एक ही मौके पर एक ही जगह ली गई हैं। ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद दोनों इस खास मौके पर साथ में थे। मालूम हो कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने खुलकर इस रिश्ते का ऐलान नहीं किया है।

कियारा ने शेयर की रोमांटिक फोटो
फिल्म 'शेरशाह' में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ में काम करते नजर आए थे और उनकी जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट की थी जिसमें कपल एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा था। इस फोटो को कियारा ने एक रोमांटिक कैप्शन के साथ शेयर किया।

कियारा ने दिया रिलेशनशिप का हिंट
कियारा आडवाणी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे अजीज इंसान। कियारा आडवाणी ने इस कैप्शन के साथ एक रेड हर्ट इमोजी भी शेयर किया है। कियारा आडवाणी का ये सोशल मीडिया पर खुलेआम ये पोस्ट करना आखिर किस तरफ इशारा करता है? फैंस कियारा की ये पोस्ट देखकर क्रेजी हुए जा रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें