DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिद्धार्थ की मोहब्बत से उठ गया पर्दा, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि कैसे...

sidharth malhotra

बॉलीवुड के गलियारों में सिद्धार्थ और उनकी बेनाम गर्लफ्रेंड के बारे में खूब चर्चा चल रही है लेकिन हाल ही में सिड ने उस लड़की का नाम सभी को बता दिया, जिसके इन दिनों वह दीवाने हो रखे हैं। 
पिछले कई दिनों से सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट को छोड़कर किसी और लड़की को डेट कर रहे हैं लेकिन हाल ही में एक रियलिटी शो के सेट पर सिड ने ऐलान कर दिया कि वह किसी को डेट भले ही न कर रहे हों लेकिन वह शो ‘सुपर डांसर’ की सबसे छुटकी डांसर वैश्नवी के जरूर कायल हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने वैश्नवी का डांस देखा है, वह उनके फैन हो गए हैं। यही नहीं सिड ने यह भी कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि कैसे इतनी छोटी सी बच्ची इतनी अदाओं के साथ स्टेज पर डांस कर सकती है। वह वैश्नवी से इस कदर इंप्रेस हुए कि उनके साथ डांस भी करने लगे। सिड आजकल हर कहीं वैश्नवी की डांसिंग स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। उनके डांस का खुमार सिड के सिर से अभी तक नहीं उतरा है।
इसके अलावा शो के सेट पर शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा ने भी अपने कॅरियर से जुड़ा एक राज खोला।  शिल्पा, जिनकी अंग्रेजी पर बहुत अच्छी पकड़ है, वह जब अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए हिंदी भाषा का प्रयोग किया करती थीं तो घबरा जाती थीं। उन्हें लगता था कि कहीं वह कुछ गलत न बोल दें। उन दिनों अभिनेता मनोज वाजपेयी उनका सहारा बनते थे, जो काफी अच्र्छी हिंदी बोलते हैं। मनोज मैसेज पर हिंदीभाषी दर्शकों को संबोधित करने के लिए शिल्पा को भाषण लिखकर भेज दिया करते थे, जिससे उन्हें उन दिनों बहुत मदद मिलती थी। मनोज उन्हें टिप्स दिया करते थे कि कैसे वह नागपुर, बिलासपुर और अन्य शहरों में हिंदी में बात कर ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ सकती हैं। शिल्पा ने बताया कि भले ही यह किसी को पता नहीं है लेकिन जब बात अपने साथियों और दोस्तों की मदद करने की हो तो मनोज वाजपेयी हमेशा आगे रहते हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:siddharth became a fan of vaishnavi after watching her dancing skills