Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Siddharth Anand possibly hinted for Pathaan 2 with Kabir Hrithik Roshan Pathaan Shah Rukh Khan and John Abraham Jim may be back alive as villian - Entertainment News India

Pathaan 2: पठान 2 की कहानी हुई रिवील! जॉन अब्राहम की ऐसे होगी वापसी, शाहरुख खान का साथ देंगे ऋतिक रोशन?

पठान के निर्देशक ने बातों ही बातों में शायद पठान 2 की स्क्रिप्ट का हिंट दे दिया है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि पठान 2 में पठान के साथ कबीर (Kabir) यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) नजर आ सकते हैं।

Pathaan 2: पठान 2 की कहानी हुई रिवील! जॉन अब्राहम की ऐसे होगी वापसी, शाहरुख खान का साथ देंगे ऋतिक रोशन?
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 2 Feb 2023 09:25 AM
हमें फॉलो करें

यशराज स्पाई यूनिवर्स की पठान (Pathaan) ने न सिर्फ दर्शकों के दिलों पर जादू कर दिया, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी धमाका किया है। पठान की सक्सेस के बाद से ही फैन्स पठान 2 (Pathaan 2) को लेकर एक्साइटिड हैं और इसके बारे में अलग अलग थ्योरीज बना रहे हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की पठान में इस बार टाइगर बने सलमान खान का कैमियो था और इस बीच फिल्म के निर्देशक ने बातों ही बातों में शायद पठान 2 की स्क्रिप्ट का हिंट दे दिया है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि पठान 2 में पठान के साथ कबीर (Kabir) यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) नजर आ सकते हैं।

जिम का प्रीक्वल और पठान-कबीर का क्रॉसओवर
जैसे पहले पठान की कहानी को लेकर सोशळ मीडिया पर कई थ्योरीज थीं, तो वहीं अब यशराज स्पाई यूनिवर्स के किरदारों और पठान 2 को लेकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स डिंपल कपाड़िया से लेकर जॉन अब्राहम तक की कहानी जानने के लिए उसके प्रीक्वल्स की बात कर रहे हैं। वहीं पठान 2 के लिए भी फैन्स एक्साइटिड हैं। हालांकि अभी तक किसी भी फिल्म या किरदार को आगे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन शायद बातों ही बातों में पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पठान 2 को लेकर हिंट दे दी है।

अगर जिम मरा ही न हो तो...
पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जिम (जॉन अब्राहम) के प्रीक्वल और कबीर (ऋतिक रोशन) संग पठान क्रॉसओवर के सवाल पर रिएक्ट  करते हुए पिंकविला से कहा,'हां, बेशक क्यों नहीं, कुछ भी हो सकता है। ये एक यूनिवर्स है और आप इसके किरदारों के साथ कुछ भी कर सकते हैं। ये एक प्लेग्राउंड जैसा है। हम जिम का प्रीक्वल कर सकते हैं... या एक मिनट क्या हो अगर जिम मरा ही न हो तो? क्या हो अगर उसने कोई पैराशूट खोल लिया हो तो?'

पठान 2 में कबीर और पठान
वहीं पठान और कबीर के क्रॉसओवर पर सिद्धार्थ आनंद ने कहा,'बेशक, ऐसा सोचा भी गया था पहले, लेकिन हमने अभी सिर्फ शुरुआत की है इस यूनिवर्स की, और अभी ही सभी को एक साथ ले आना काफी जल्दबाजी हो जाएगी। पठान और कबीर को साथ में देखने के लिए लोगों में थोड़ी प्यास जगनी चाहिए।' वैसे सिद्धार्थ की बातों से तो ये लग रहा है कि शायद पठान 2 में जिम बने जॉन की वापसी और उसे रोकने के लिए इस बार पठान के साथ टाइगर (सलमान खान) नहीं बल्कि कबीर (ऋतिक रोशन) हो।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें