DA Image
19 अप्रैल, 2021|6:23|IST

अगली स्टोरी

सिद्धांत चतुर्वेदी गोवा बीच पर सर्फिंग करते आए नजर, चर्चा में हैं एक्टर की शर्टलेस तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अब अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धांत चतुर्वेदी की ये तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है। इन फोटोज को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

फोटोज में देखा जा सकता है कि सिद्धांत चतुर्वेदी गोवा बीच पर शर्टलेस नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक हाथ में सर्फिंग बोर्ड पकड़ रखा है और सिर्फ शॉर्ट्स पहन हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, तुम समंदर की लहरें हो, लोग कहते हैं कि तुम समंदर से ताल्लुक रखती हो।  मैं चांद हूं और ये सिर्फ हमलोग ही जानते हैं कि तुम मुझसे हो। न हम कभी मिलेंगे, न हम एक-दूसरे को कभी सुन पाएंगे। थोड़ी खुशी थोड़ा गम। मैं तुम्हारे आसपास रहूंगा। साल दर साल बीतते चले जाएंगे।' इसके अलावा सिद्धांत ने कुछ और भी फोटो शेयर की है जिसमें वह सर्फिंग करते नजर आ रहे हैं।

शहनाज गिल ने लाइव आकर अपनी सगाई को लेकर बताई ऐसी बात, टूट जाएगा फैन्स का दिल

हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनके साथ को-स्टार अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण भी साथ में थे। इन दिनों तीनों सितारे शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म फोन भूत में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे।

सोनू सूद से स्टूडेंट ने पढ़ाई के लिए मांगी मदद, एक्टर के जवाब ने जीत लिया फैन्स का दिल

बताते चलें कि सिद्धांत चदुर्वेदी को फिल्म गली बॉय से खूब पॉप्युलैरिटी मिली थी। इसमें उन्होंने आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और कल्कि कोचलिन जैसी सितारों के साथ काम किया था। इसके अलावा वह आईपीएल पर आधारित वेब सीरीज इनसाइड ऐज का हिस्सा भी रह चुके हैं। इसमें भी उनके काम को खूब पसंद किया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Siddhant Chaturvedi shows off his washboard abs as he goes surfing in Goa pics viral on social media