DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  श्वेता तिवारी ने विशाल आदित्य के साथ किया डांस, वीडियो देख ट्रोल बोले- तीसरी शादी होने वाली है?
मनोरंजन

श्वेता तिवारी ने विशाल आदित्य के साथ किया डांस, वीडियो देख ट्रोल बोले- तीसरी शादी होने वाली है?

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Fri, 18 Jun 2021 10:29 AM
श्वेता तिवारी ने विशाल आदित्य के साथ किया डांस, वीडियो देख ट्रोल बोले- तीसरी शादी होने वाली है?

श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच उनके कई वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं। श्वेता ने रीसेंटली एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। कुछ लोगों को उनका वीडियो पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोगों ने इस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

 

श्वेता ने किया हैपी डांस

श्वेता तिवारी अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। उनके रीसेंट वीडियो पर भी कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह विशाल आदित्य सिंह के साथ डांस करती दिख रही हैं। उन्होंने कैप्शन दिया है, यस! यस! ये है हमारा हैपी डांस, सवाल ये है कि हम खुश क्यों हैं? कोई गेस कर सकता है।

 

 

लोगों ने लगाए ये कयास

श्वेता के कैप्शन ने लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाए हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है क्योंकि आप फिनाले के लिए चुन ली गई हो। एक ने लिखा है तीसरी शादी होने वाली है? इस पर कई सारे कॉमेंट्स दिखाई दे रहे हैं।

 

shweta tiwari instagram

 

अभिनव से चल रहा विवाद

बता दें कि श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच बीते लंबे वक्त से अनबन की खबरें सुर्खियों में रही हैं। दोनों एक-दूसरे पर सोशल मीडिया पर आरोप लगाते रहे हैं। अभिनव वीडियो बनाकर श्वेता के कई क्लिप्स दिखा चुके हैं। उनका दावा था कि श्वेता उनके बेटे रेयांश से दूर कर रही हैं। उनका बेटा भी श्वेता के साथ नहीं रहना चाहता। श्वेता के 'खतरों के खिलाड़ी' में जाने पर भी अभिनव ने बेटे को अकेला छोड़कर जाने पर चिंता जताई थी।

संबंधित खबरें