DA Image
1 नवंबर, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

श्वेता तिवारी ने किया कंफर्म, कहा- हां मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, 1 अक्टूबर तक रखूंगी क्वारंटाइन्ड

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेकर चर्चा थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अब इसपर श्वेता तिवारी को बयान आया है। उन्होंने कंफर्म किया है कि वह कोरोना पजिटिव पाई गई हैं। वह 1 अक्टूबर तक घर पर ही क्वारंटाइन्ड रहेंगी। सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में श्वेता तिवारी लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही हैं।

इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सोर्स ने बताया था कि कुछ दिनों से श्वेता की तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे में उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया था। इसके बाद से ही श्वेता की कोई खबर नहीं है।

बता दें कि शो की शूटिंग चल रही है। पिछले कुछ महीनो में कई टीवी एक्टर्स और बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें पार्थ समथान, कसौटी जिंदगी 2 के लीड एक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद श्रेणु पारिख, हिमानी शिवपुरी, सारा खान, राजेश कुमार, राजेश्वरी सचदेव और सचिन त्यागी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। 

ऋचा चड्ढा ने ट्रोल पर साधा निशाना, कहा- अनुराग कश्यप ने बकवास की होती तो उसे लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती

सुशांत सिंह राजपूत केसः जया साहा ने किया कबूल, कहा- एसएसआर, रिया चक्रवर्ती और श्रद्धा कपूर के लिए किया था सीबीडी ऑयल अरेंज

श्वेता तिवारी के कोरोना पॉजिटिव की खबर कितनी सच है यह तो खुद श्वेता ही बता सकती हैं। गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी सोशल और बेटे रियांश संग रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखना पसंद करती हैं। दोनों मां-बेटी एक-दूसरे को सपोर्ट करती हैं। सोशल मीडिया पर फोटोज़ में इनकी जोड़ी कमाल दिखती है। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए साथ में डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shweta Tiwari: Tested Corona Positive: Know The Truth