फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनब्रा और भगवान को लेकर विवादित बयान देने के बाद श्वेता तिवारी ने किया 'सुतली बम' के साथ डांस

ब्रा और भगवान को लेकर विवादित बयान देने के बाद श्वेता तिवारी ने किया 'सुतली बम' के साथ डांस

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नाम उन सितारों में शुमार है, जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। श्वेता अक्सर अपने खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर...

ब्रा और भगवान को लेकर विवादित बयान देने के बाद श्वेता तिवारी ने किया 'सुतली बम' के साथ डांस
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 27 Jan 2022 12:55 PM

इस खबर को सुनें

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नाम उन सितारों में शुमार है, जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। श्वेता अक्सर अपने खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स अक्सर पसंद करते हैं। श्वेता ने हाल ही में ब्रा और भगवान को लेकर भोपाल में एक विवादित बयान दिया, जिसके बाद वो चर्चा में आ गई हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही हैं। श्वेता के खिलाफ शिकायत दर्ज होने की बात भी सामने आ रही है। इस बीच श्वेता ने एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

श्वेता का डांस वीडियो
श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्वेता तिवारी एक अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में श्वेता के साथ ही साथ पायल सोनी भी नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने पायल को 'सुतली बम' बताया है। एक ओर जहां श्वेता के इस वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं उनके विवादित बयान के कारण ट्रोल भी कर रहे हैं।

श्वेता का विवादित बयान
बता दें कि हाल ही में एक वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक विवादित बयान दे दिया। सोशल मीडिया पर श्वेता का एक छोटा सा क्लिप वायरल हो रहा है, जहां वो कह रही हैं- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।' श्वेता इस बयान के कारण विवादों में गई हैं और उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी रिएक्ट किया है और मामले की रिपोर्ट मांगी है।

विवादों से श्वेता का रिश्ता
बताया जा रहा है कि श्वेता के बयान के बाद उनके खिलाफ शिकायत करने की तैयारी जारी है। याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब पर्सनल लाइफ की वजह से श्वेता विवादों में आई हैं। इससे पहले भी उनके पारिवारिक विवाद मीडिया में आते रहे हैं। श्वेता की राजा चौधरी और अभिनव कोहली संग विवाद भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। 

श्वेता के फोटोज होते हैं वायरल
गौरतलब है कि श्वेता तिवारी का नाम उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है जो अपनी खूबसूरती से उम्र को मात देती हैं। श्वेता तिवारी के फोटोज वीडियोज अक्सर वायरल हो जाते हैं। श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो अभी तक 978 पोस्ट कर चुकी हैं। वहीं श्वेता तिवारी खुद 92 लोगों को फॉलो करती हैं।

epaper