फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपैसे हजम कर लेती हो... श्वेता तिवारी तुम गिर चुकी हो, पति अभिनव ने वीडियो में लगाए चौंकाने वाले आरोप

पैसे हजम कर लेती हो... श्वेता तिवारी तुम गिर चुकी हो, पति अभिनव ने वीडियो में लगाए चौंकाने वाले आरोप

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वो हाल ही में स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाडी' सीजन 11के लिए निकली हैं, वहीं श्वेता का ये फैसला उनके अलग हो चुके...

पैसे हजम कर लेती हो... श्वेता तिवारी तुम गिर चुकी हो, पति अभिनव ने वीडियो में लगाए चौंकाने वाले आरोप
Utkarsha Srivastavaहिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 May 2021 03:16 PM
ऐप पर पढ़ें

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वो हाल ही में स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाडी' सीजन 11के लिए निकली हैं, वहीं श्वेता का ये फैसला उनके अलग हो चुके पति अभिनव कोहली को पसंद नहीं आया और उन्होंने श्वेता पर अपने बच्चे को अकेला छोड़ने का आरोप लगा डाला। इस मामले पर श्वेता ने भी चुप्पी तोड़ते हुए कह दिया कि अभिनव बच्चों की परवरिश में एक पैसे का योगदान नहीं करते। वहीं अब श्वेता के आरोपों पर आगबबूला होकर अभिनव ने वीडियो शेयर कर सफाई दी है।

एकाउंट में भेजे थे पैसे...

श्वेता ने अपने इस इंटरव्यू में अभिनव पर आरोप लगा दिए हैं। श्वेता का कहना है कि अभिनव बच्चों की परवरिश के लिए एक पैसा भी खर्च नहीं करते हैं। श्वेता के आरोपों पर अभिनव ने प्रतिक्रिया देते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस एक मिनट के इस वीडियो में अभिनव ने श्वेता के आरोपों को झूठा बताते हुए ये कहा है कि उन्होंने श्वेता के एकाउंट में पैसे ट्रांस्फर किए थे। अभिनव कहते हैं- 'पैसे हजम भी कर लेती हो और तुम फिर ये भी बोलती हो कि पैसे भी नहीं खर्चा कर रहा है'।

 

 

तुम्हें जरा शर्म नहीं आती?

अभिनव कोहली ने कहा कि 'तुमने बोला कि मैंने एक पैसा नहीं खर्चा किया बच्चों की परवरिश के लिए? तुम्हें जरा शर्म नहीं आती? जब मैं अर्जुन बिजलानी के साथ, जो तुम्हारे साथ वहां पे शो कर रहा था और उसके बाद मैं बालाजी के दो शो कर रहा था... बहुत दूर भी नहीं, ये तो अभी की बात है। 40% मैंने ऑनलाइन अपने एकाउंट से तुम्हारे एकाउंट में ट्रांस्फर किया है। तुम पहले ही बहुत गिर गई थीं, तुम बस गिरती ही जा रही हो'।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper