DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  श्वेता तिवारी ने मेरे साथ किया अमानवीय बर्ताव... पति अभिनव कोहली ने लगाए बड़े आरोप

मनोरंजनश्वेता तिवारी ने मेरे साथ किया अमानवीय बर्ताव... पति अभिनव कोहली ने लगाए बड़े आरोप

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Thu, 01 Apr 2021 09:51 PM
श्वेता तिवारी ने मेरे साथ किया अमानवीय बर्ताव... पति अभिनव कोहली ने लगाए बड़े आरोप

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी असफल शादी के बारे में खुलकर बातें की थीं। श्वेता तिवारी का उनके पहले पति राजा चौधरी से काफी समय पहले ही तलाक हो चुका है, वहीं वो अपने पति अभिनव कोहली से भी अलग हो चुकी हैं। अभिनव कई बार सोशल मीडिया के जरिए श्वेता पर पहले भी कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। वहीं अब एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान उन्होंने श्वेता को 'अमानवीय' कह डाला है। अभिनव का कहना है कि सोशल मीडिया पर उन्होंने जो कुछ भी कहा है, वो सब सच है और इसके उनके पास सबूत भी हैं।

श्वेता के स्टेटमेंट पर दिया जवाब

अभिनव कोहली सोशल मीडिया के जरिए श्वेता पर पहले ही उन्हें अपने बेटे से दूर करने का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने हाल ही में ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 2020 मई के बाद से बेटे से मिलने नहीं दिया गया, पुलिस भी उनकी मदद नहीं कर रही थी और इसीलिए उन्होंने असहाय होकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात कही थी। अभिनव ने श्वेता के उस स्टेटमेंट पर भी जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका बेटा रेयांश छोटी सी उम्र में पुलिस को जानता है, अभिनव ने इसके लिए श्वेता द्वारा बार-बार पुलिस को कॉल करने को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि जब भी वो अपने बेटे से मिलने की कोशिश करते हैं श्वेता पुलिस के बुलाकर चीजों को बेहद खराब कर देती हैं।

आंखों में आंसू आ जाते हैं...

अभिनव का आरोप है कि श्वेता ने उनसे बेटे रेयांश का हर कॉन्टेक्ट खत्म कर दिया है और बच्चे का ब्रेवॉश कर रही हैं। अभिनव ने कहा- 'मैं खुद के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए लड़ रहा हूं। श्वेता मेरे साथ अमानवीय बर्ताव कर रही हैं। लोगों से बात करते हुए आज भी मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। उन्होंने मुझे 2 रातों के लिए जेल भेजा गलत चार्जेज लगाकर। श्वेता ने मुझे मेरे पिता की पुण्यतिथि पर गिरफ्तार करवाने की कोशिश की। जब मैं हमारे बच्चे की देखभाल कर रहा था तो तुमने मुझे मीडिया के सामने कैंसर कहा'।

एक बेटी को पाला और...

अभिनव का कहना है कि 'मैंने एक बेटी को पाला और उसने मेरे खिलाफ ये झूठ फैलाया कि मैंने अपनी ही बेटी का शोषण किया। क्या मैं नहीं जानता कि श्वेता तिवारी झूठी हैं? मैंने इसके बारे में कोई शिकायत नहीं कि जब तुमने मुझे मेरे बेटे से 25 सितंबर को मिलने दिया। वो मेरे ऊपर आरोप लगाती हैं वीडियो रिकॉर्डिंग के... क्या वो भरोसे के लायक हैं? मैंने उनकी बेटी को पाला है, जब वो काम में बिजी थीं'। अभिनव का कहना है कि उन्हें कानून पर भरोसा है और वो अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ते रहेंगे।
 

संबंधित खबरें