DA Image
7 मई, 2021|1:40|IST

अगली स्टोरी

श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड राजा चौधरी 13 सालों बाद बेटी पलक से मिले, शेयर की भावुक Photos

raja chaudhary  palak tiwari

जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनके एक्स-हसबैंड राजा चौधरी जबरदस्त खबरों में आ गए हैं। राजा चौधरी से श्वेता ने 2007 में तलाक ले लिया था। इस शादी से उनकी एक बेटी पलक तिवारी हैं। वहीं हाल ही में 13 सालों बाद राजा चौधरी अपनी बेटी पलक तिवारी से मिले। उन्होंने बेटी से इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं और इस दौरान वो इमोशनल होते नजर आए। पलक से मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से भी इस बारे में बात की और श्वेता की जमकर तारीफें कीं।

जब आखिरी बार मिला था...

राजा चौधरी ने फेसबुक और इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटी पलक के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'जिंदगी के पल'... ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो बेटी पलक से 13 सालों बाद मिलने के लेकर बात करते हुए राजा चौधरी भावुक हो गए थे। उन्होंने बताया जब उन्होंने पलक को आखिरी बार देखा था तब वो बच्ची थी और अब वो बड़ी हो गई है। राजा ने बताया कि पलक के साथ वो व्हाट्सएप के जरिए कॉन्टैक्ट में रहते थे। लेकिन 13 सालों में एक बार भी मिले नहीं।

 

क्या-क्या बातें हुईं

 मीटिंग के बारे में बताते हुए राजा ने कहा- 'मैं अपने माता-पिता के साथ मेरठ में रह रहा हूं। लेकिन मुझे मुंबई में कुछ काम था, इसलिए मैंने पलक को कॉल किया वो किसी फिल्म की रिहर्सल कर रही थी। उसने वक्त निकाला और मुझसे मिलने अंधेरी के एक होटल में आई। हम दोनों की मुलाकात डेढ़ घंटे की रही'। राजा का कहना है कि दोनों के बीच में कोई गिल-शिकवे नहीं हैं, दोनों ने ही अपनी मुलाकात में पास्ट की बात नहीं की। बल्कि अच्छी बातें ही कीं। राजा ने पलक को अपने तरफ के परिवार के बारे में बताया।

श्वेता तिवारी की तारीफें

राजा का कहना है कि इतने सालों तक उन्हें पलक से मिलने की इजाजत नहीं थी लेकिन बेटी के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है। राजा का मानना है कि बेटी के साथ रिश्ते सुधारने का उन्हें दूसरा चांस मिला है। राजा ने कहा- 'पलक अब बड़ी हो गई है और अपने फैसल खुद ले सकती है'। राजा के मुताबिक मुलाकात के दौरान उन्हें महसूस हुआ कि पलक कितनी खूबसूरत बच्ची है। जिसका क्रेडिट उन्होंने श्वेता तिवारी को दिया। उन्होंने कहा- 'ये सब मेरी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी की वजह से ही हुआ है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shweta Tiwari Ex-Husband Raja Chaudhary Met Daughter Palak After 13 Years shares photos