DA Image
2 जून, 2020|8:50|IST

अगली स्टोरी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने वर्कआउट का बताया फनी तरीका, वायरल हो रहा वीडियो

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही पलक ने अपनी तगड़ी फैल फॉलोइंग तैयार कर ली है। उनके वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक नया वीडियो आया है, जिसमें वह वर्कआउट करने का एक फनी तरीका बताती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में पलक के साथ वीडियो में श्वेता का छोटा बेटा रेयांश कोहली भी नजर आ रहा है। पलक बताती हैं कि आप अगर घर में हैं और आपके बाइसेप्स कम हो रहे हैं तो आप इन्हें घर में बैठे-बैठे बढ़ा सकते हैं। इसके बाद पलक अपने छोटे भाई रेयांश कोहली को उठाती हैं और उससे बाइसेप्स की एक्सरसाइज करने लगती हैं। पलक बताती हैं कि इससे बैक की एक्सरसाइज भी की जा सकती है और यह बिल्कुल आसान है। पलक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर अर्जुन रामपाल ने लिखा यह खास मैसेज, लॉकडाउन की वजह से नहीं कर पाए बड़ा सेलिब्रेशन

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A quick demonstration of my daily upper body workout by @palaktiwarii #nanhayatri 💪🏼💪🏼💪🏼😂😅

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बता दें कि पलक तिवारी के बॉलीवुड डेब्यू पर लगातार चर्चा हो रही है, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि वह जल्द ही मनोरंजन जगत में कदम रखने वाली हैं। फिलहाल पलक के बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shweta tiwari daughter palak tiwari workout video viral on social media